Sign In
  • हिंदी

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव, डॉक्टर्स ने कहा स्वस्थ हो रही हैं लता दीदी

92 वर्षीय लता मंगेशकर ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई जीत ली है और संक्रमण से उबरकर वे अब स्वस्थ हो रही हैं। (Lata Mangeshkar Health Update)

Written by Sadhna Tiwari |Updated : January 31, 2022 2:25 PM IST

Lata Mangeshkar Health Update: दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की तबियत अब बिल्कुल ठीक है और वे कोरोना के खतरे से बाहर हैं। यह जानकारी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी (Dr. Pratit Samdani) ने मीडिया को दी। बता दें कि डॉ.समदानी की अगुवाई में ही 5 डॉक्टरों की एक टीम लता मंगेशकर की देखभाल और इलाज कर रही है।  मिली जानकारी के अनुसार, 92 वर्षीय लता मंगेशकर ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई जीत ली है और संक्रमण से उबरकर वे अब स्वस्थ हो रही हैं। (Lata Mangeshkar Health Update In Hindi)

बेहतर महसूस कर रही हैं लता मंगेशकर

बता दें कि, कोविड-19 संक्रमण (COVID-19) और निमोनिया के कारण लता मंगेशकर को 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते 24 दिनों से वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में ही हैं जहां उन्हें कई दिनों तक आईसीयू में रखा गया। हालांकि, पिछले सप्ताह उनकी सेहत में सुधार होने की खबरें भी आयीं। वहीं, महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने भी बीते दिन मीडिया को जानकारी दी थी कि, लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और वे बेहतर रिस्पॉन्स भी कर रही हैं। लता मंगेशकर की लेटेस्ट कोविड रिपोर्ट्स में परिणाम नेगेटिव (Lata Mangeshkar Covid Report) आए हैं और उनमें निमोनिया के भी लक्षण देखने को नहीं मिल रहे।

Also Read

More News

उन्होंने कहा,'डॉ. प्रतीत समदानी से मेरी बात हुई और उन्होंने बताया कि लता मंगेशकर रिकवर कर रही हैं। जहां  उन्हें कुछ दिनों पहले तक वेंटिलेटर पर रखा गया था पर वहीं, अब केवल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। लता दीदी पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं और इलाजके परिणाम भी बेहतर दिखायी दे रहे हैं।' (Lata Mangeshkar Health Update)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on