Advertisement

सनी लियोनी ने बेटी के लिए लिखा भावुक संदेश, एक साल पहले निशा को लिया था गोद

निशा के घर आने की पहली सालगिरह पर सनी ने अपनी पोस्ट के ज़रिए इस तरह अपनी खुशी का इज़हार किया।

सनी लियोनी की बेटी निशा के घर आने की खुशी सनी और उनका परिवार मना रहा है। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की एक भावुक कैप्शन भी लिखा। बेटी निशा को अपनी ज़िंदगी का अहम हिस्सा और  दिल का टुकड़ा बताते हुए सनी ने अपनी बेटी के लिए अपना प्यार बयां किया।

सनी लियोनी ने लोगों को तब चौंका दिया जब उन्होंने निशा को गोद लिया। सनी ने निशा को लातूर के एक गांव से 2017 में गोद लिया था। ऐसा कहा जाता है कि निशा को 13 परिवारों ने गोद लेने से मना किया था। सनी ने निशा को गोद लेने की सारी औपचारिकताएं पूरी की और उसे अपना नाम दिया। सनी के इस कदम के लिए उनकी सराहना भी की गयी।  निशा के घर आने की पहली सालगिरह पर सनी ने अपनी पोस्ट के ज़रिए इस तरह अपनी खुशी का इज़हार किया।

Also Read

More News

निशा को घर ले आने के बाद भी सनी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर की थीं। निशा के आने के कुछ महीनों बाद  सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने घोषणा की कि सरोगेसी की मदद से उन्हें दो और बच्चे मिले हैं। इस खास मौके पर पूरे परिवार की तस्वीर भी शेयर की गयी।

साथ ही समय-समय पर वह अपनी बेटी और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सनी इन दिनों अपनी वेब सीरीज़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह वेब सीरीज़ सनी के असल ज़िंदगी पर आधारित है।

चित्रस्रोत: Instagram/Sunny Leone. 

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on