Sign In
  • हिंदी

Kanika kapoor coronavirus case: कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट आई निगेटिव, घर जाने से पहले होगा एक और टेस्ट

Kanika kapoor coronavirus case: कनिका कपूर की कोरोना की छठी रिपोर्ट आई निगेटिव।

गायिका कनिका कपूर की छह बार जांच की गई, जिसमें उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभी एक और आखिरी जांच की जाएगी, उसके बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।

Written by IANS |Updated : April 5, 2020 11:49 AM IST

Kanika kapoor coronavirus case: लंदन से भारत लौटने के बाद कोविड-19 (Covid-19 infection) से संक्रमित पाई गईं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का आखिरकार छठा टेस्ट नेगेटिव (Kanika kapoor coronavirus test) आया है। लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा, "उनके रिपोर्ट अब नेगेटिव आए हैं, लेकिन उन्हें घर जाने की अनुमति देने से पहले हम उनका एक और टेस्ट करेंगे।"

यदि उनका दूसरा टेस्ट भी नेगेटिव आता है, तो कनिका को इस सप्ताह घर जाने की अनुमति दी जा सकती है। हालांकि, अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद कनिका की परेशानी और बढ़ने की संभावना है। कोरोनोवायरस से संक्रमित होने और शहर में खुद को आइसोलेट करने के अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों के बावजूद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर और लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

Kanika kapoor covid-19 Case : कनिका कपूर का चौथा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव

Also Read

More News

गौरतलब है कि कनिका कपूर (Kanika covid-19 test ) मार्च में लंदन से लखनऊ आई थीं, इसके बाद वह कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शरीक हुई थीं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में हंगामा मच गया था। इसके बाद वह लखनऊ के जिस फ्लैट में रहती थीं, उसे सैनिटाइज किया गया और इलाज के लिए उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती करवाया गया।

उन्होंने क्वारंटाइन-आइसोलशन नियमों की धज्जियां उड़ाईं। ऐसे में कई मंत्री, तमाम हाईप्रोफाइल लोग होम क्वारंटाइन में हैं। शहर में संक्रमण का खतरा मंडराने लगा। नियमों को दरकिनार कर की गई पार्टी से कई की जान सांसत में पड़ गई। ऐसे में कनिका पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

Coronavirus Latest Update : गायिका कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, कहां सामान्य फ्लू, हल्के बुखार की तरह कर रही हूं महसूस

केजीएमयू में पहली जांच के बाद पीजीआई में चार जांचें की जा चुकी हैं। शनिवार को पहली बार कोरोनावायरसजांच में निगेटिव मिली। मगर, डॉक्टरों ने उन्हें कोरोनावायरस संक्रमण मुक्त घोषित नहीं किया है। इसके लिए एक और जांच रिपीट की जाएगी। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कनिका को अस्पताल से मुक्त किया जाएगा।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on