Sign In
  • हिंदी

Junaid Khan Weight Loss: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने किया कई किलो वजन कम, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से किया सबको हैरान

जुनैद को पिता आमिर खान और बहन इरा खान के साथ मुंबई  में स्पॉट किया गया। जुनैद का यह टांसफॉर्मेशन इतना जबरदस्त है कि इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। (Junaid Khan Weight Loss in hindi)

Written by Sadhna Tiwari |Updated : March 11, 2021 10:46 AM IST

Junaid Khan Weight Loss: बॉलीवुड अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर फिल्म मेकर आमिर खान (Aamir Khan)  के बड़े बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिसमें वह बहुत ज़्यादा पतले दिख रहे हैं। गौरतलब है कि जुनैद खान का वजन कई वर्षों से बहुत ज़्यादा था और इससे पहले वे जब भी मीडिया के सामने आए तो उनकी हर तस्वीर में उनका वजन अधिक ही था। जुनैद जल्द ही फिल्म महाराजा में दिखायी देगें। जुनैद को पिता आमिर खान (Aamir Khan's Son Junaid Khan's Body Transformation) और बहन इरा खान (Ira Khan) के साथ मुंबई  में स्पॉट किया गया। जुनैद का यह टांसफॉर्मेशन इतना जबरदस्त है कि इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। (Junaid Khan Weight Loss in hindi)

कुछ साल पहले आमिर खान ने बेटे जुनैद खान (Aamir Khan's Son) के जन्मदिन पर उनकी यह तस्वीर शेयर की थी। इसमें भी जुनैद का वजन अधिक ही दिख रहा था।

Also Read

More News

जुनैद फिल्म महाराजा (Maharaja)  में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट की है। शूट के पहले दिन जुनैद की बहन इरा खान ने उन्हें बहुत ही खास तरीके से विश भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कैसे किया जुनैद खान ने मैसिव वेट लॉस ?

जाहिर है जुनैद खान को इस तरह के बॉडी ट्रासफॉर्मेशन (Junaid Khan Body Transformation) के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी होगी। जुनैद के करीबी लोगों के मुताबिक, फिल्म महाराजा में अपने रोल में फिट दिखने के लिए जुनैद खान ने अपने पिता और एक्टर आमिर खान की तरह ही डेडिकेशन दिखायी है। वे लम्बे समय से वजन कम करने, फिट और एनर्जेटिक दिखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। जुनैद लगातार अपने फिटनेस ट्रेनर के सम्पर्क में हैं और वे उनके द्वारा दिए जा रहे छोटे-से-छोटे इंस्ट्रक्शन्स को भी फॉलो कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी डायट पर खास ध्यान दिया है और लाइफस्टाइल में भी कई बड़े बदलाव किए हैं।  (Junaid Khan Weight Loss)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on