Sign In
  • हिंदी

एशिया कप से पहले कोच राहुल द्रविड़ को हुआ कोरोना, यूएई जाने से पहले मेडिकल जांच में पाए गए पॉजिटिव

भारत में कोरोना वायरस के मामले कभी बढ़ रहे हैं तो, कभी घट रहे हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Written by Pallavi |Updated : August 23, 2022 4:00 PM IST

कोरोना की लहर भारत में एक बार फिर देखी जा रही है। स्थिति ये है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से 48 लोगों की मौत हुई है और 8586 मामले सामने आए हैं। इसी बीच कई नेता, अभिनेता और नामचीन हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात भी सामने आई है। हाल ही में सोनिया गांधी और प्रियांका गांधी जैसी नेताओं को कोरोना हुआ तो अब राहुल द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है। दरअसल, इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Indian cricket coach Rahul Dravid) एशिया कप से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यूएई जाने से पहले मेडिकल जांच में सामने आई बात

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) उस वक्त कोविड पॉजिटिव पाए गए जब टीम एशिया कप के लिए यूएई रवाना होने वाली थी। टीम के मेडिकल टेस्ट के दौरान ये बात सामने आई है। इससे टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि भारत रविवार 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैच है। अब मुख्य कोच के रूप में द्रविड़ से पहले रहे भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री टीम इंडिया को ज्वाइंन करेंगे।

इस बीच, बीसीसीआई ने बताया कि यूएई के लिए टीम जाने से पहले नियमित टेस्टिंग के दौरान द्रविड़ पॉजिविट पाए गए हैं, जिसके बाद टीन में थोड़ी चिंता का महौल है। फिलहाल द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं। एक बार उनकी नेगेटिव कोविड रिपोर्ट आने पर वो फिर से टीम में शामिल हो पाएंगे।

Also Read

More News

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को अपनेआंकड़ों में कहा कि भारत ने पिछले 24 घंटों में 8,586 नए कोरोनोवायरस मामले और 48 मौतें दर्ज की हैं। एक्टिव केसलोएड 96,506 है। अच्छी बात ये है कि भारत की डेली पॉजिटिविटी रेट घटकर 2.19 प्रतिशत हो गई है, जबकि वीकली पॉजिटिविटी रेट 3.31 प्रतिशत है।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on