• हिंदी

मुझे एक 'मां' होने पर गर्व है : करण जौहर

मुझे एक 'मां' होने पर गर्व है : करण जौहर

पिछले साल मार्च में करन जौहर के अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था। यह बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए।

Written by Sadhna Tiwari |Updated : May 31, 2018 2:36 PM IST

मदर्स डे के मौके पर रविवार को फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों रूही और यश की 'मां' होने पर गर्व है। फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक ने पिछले साल मार्च में अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था। यह बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए।

करण (45) ने ट्वीट किया, "मैं माओं से प्यार करता हूं। मैं अपनी मां (हीरू जौहर) से प्यार करता हूं। मुझे एक मां होने पर गर्व है..मदर्स डे की शुभकामनाएं।"

Also Read

More News

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, काजोल और सोनाक्षी सिन्हा जैसी फिल्मी हस्तियों ने भी ट्विटर के जरिए मदर्स डे पर कुछ इस तरह से अपनी भावनाएं जाहिर की।

अमिताभ बच्चन : मां के प्यार जैसा कुछ नहीं है। इस मदर्स डे पर मैं अपनी मां और उन सभी माताओं के प्रति आभार जताता हूं, जिन्होंने अपने नवजात बच्चों को प्यार, गर्मजोशी और फलने-फूलने, प्रगति करने के लिए सुरक्षित सहारा दिया।

हेमा मालिनी : मदर्स डे की शुभकामनाएं। आज का दिन बहुत खास है। दुनिया सभी अनसुनी नायिकाओं-माताओं का जश्न मना रहा है। हर मां इस मामले में अनोखी है कि वह खुद को बच्चों के प्रति पूरी तरह से समर्पित कर देती है। बाकी सब दूसरे दर्जे का हो जाता है। मैं इस अवसर पर आज सभी शानदार माताओं को सलाम करती हूं।

सोनाक्षी सिन्हा : मेरी पहली रोल मॉडल, पहला प्यार और मेरी पहली दोस्त को मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको याद कर रही हूं। लौट कर आने और आपको परेशान करने का इंतजार कर रही हूं, महीने भर का कोटा आपका इंतजार कर रहा है।

स्रोत:IANS Hindi.

चित्रस्रोत: Twitter.