Sign In
  • हिंदी

सचिन तेंदुलकर की आने वाली फिल्म में क्या है आपके लिए, जानिये यहां

सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स- युवकों के लिए प्रेरणा की कहानी कैसे बनी, जानिये।

Written by Mousumi Dutta |Updated : April 19, 2017 8:54 AM IST

क्रिकेट का नाम लेते ही सचिन तेंडुलकर का नाम जबान पर न आये ऐसा हो ही नहीं सकता। सचिन तेंडुलकर के किक्रेट जगत से सन्यास ले लेने के बावजूद लोगों के जबान के साथ मन पर अभी भी उनका राज चल रहा है। इन दिनों वे सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स मूवी के लिए सुर्खियों में हैं। इस मूवी का टीजर गुरूवार को रिलीज़ हुआ है और सचिन ने इसको ट्विटर पर शेयर किया है। इस मूवी की कहानी सचिन के जीवन पर आधारित है जो युवकों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनने की पूरी ताकत रखती है। एक मिनट के इस टीजर को सभी पसंद कर रहे हैं।

सचिन के फैन के लिए एक खुशखबरी ये भी है कि इस मूवी में सचिन की आवाज के साथ उनकी झलक भी नजर आएगी। पान सिंह तोमर, मेैरी कॉम और मिल्खा सिंह की बायोपिक बनने के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक का भी सबको इंतजार है।

क्यों है सचिन क्रिकेट के गॉड

Also Read

More News

हमेशा फिट रहते हैं- सचिन को फिट रखने के लिए सारे मंत्र पता है। उनके फिट रहने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू ये है कि वे हर एक्सरसाइज पूरे अनुशासन से करते हैं, जैसे- ब्रिदिंग एक्सरसाइज, मेडिटेशन आदि।

खान-पान की आदत- सचिन तरह-तरह के डिश खाना बहुत पसंद हैं लेकिन वे अपने बॉडी के लिमिट को जानते हैं। उनका केंद्र उनका खेल होता था इसलिए वे सब कुछ खाते थे लेकिन अपने डायट प्लान को ध्यान में रखकर करते थे।

अभूतपूर्व मानसिक शक्ति- सचिन एक ऐसे क्रिकेट प्लेयर रहे हैं जिनके मैदान से निकल जाने पर लोग टीवी बंद कर देते थे। इस आशा के भार को सहने के लिए विशेष प्रकार के मानसिक शक्ति की ज़रूरत होती है जो उनके पास थी, तभी वे आज भी लोगों के दिल में राज कर रहे हैं।

सचिन के इस मूवी के एक मिनट के टीजर को देखने के बाद मूवी को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस मूवी के ट्रिजर की एक झलक-

चित्र और विडियो स्रोत: Carnival Pictures


Total Wellness is now just a click away.

Follow us on