Advertisement

'हंटर' की हॉट नायिका राधिका आप्टे का सेक्स को लेकर हॉट नजरिया

'हंटर' की नायिका राधिका आप्टे के अनुसार सेक्स भूख लगने की तरह ही सामान्य शरीर की इच्छा है।

बदलापुर और हंटर फिल्म की नायिका राधिका आप्टे ने सेक्स को लेकर एक नया ही नजरिया पेश किया है।  सेक्स कोई बेहद शर्मनाक या हौवा चीज नहीं है बल्कि यह  शरीर के सामान्य इच्छाओं की तरह ही एक इच्छा है। भारतीय मानसिकता और फिल्म ने इसको एक मुद्दा बना दिया है। सामान्य रूप से कहे तो सेक्स शरीर की बायोलॉजिकल ज़रूरत होती हैं। उनके अनुसार सेक्स की इच्छा खाने की भूख के समान ही सामान्य और हितकर चीज है।

वह कहती हैं कि भारत में इसे 'हौवा' बना दिया गया है। राधिका की 'हंटर' शुक्रवार को रिलीज हो रही है। उन्होंने यहां एक दौरे के दौरान आईएएनएस को बताया, "मेरे ख्याल से हमारे देश में सेक्स की इच्छा होना एक बहुत बड़ा मुद्दा माना जाता है, लेकिन सेक्स या खाने की इच्छा होना सामान्य और स्वास्थ्यकारी है।" उन्होंने सेक्स के संबंध में उठे हुए सवाल के जवाब में तर्क देते हुए कहा कि सेक्स वर्जित है इसलिए ये बिकाऊ है।

'हंटर' में उनके सह-अभिनेता गुलशन देवैया यौनासक्त युवक मंदार पक्षे की भूमिका में नजर आएंगे। राधिका का मानना है, 'हमारा समाज अधिक काम इच्छा होने को गलत चीज के रूप में देखता है।'

Also Read

More News

उन्होंने गुलशन देवैया के किरदार के बारे में कहा कि उनका किरदार ऐसा नहीं है, जो किसी को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता हो या अभद्र टिप्पणी या मजाक करता हो। राधिका ने कहा, 'वह (मंदार) एक ऐसा व्यक्ति है, जिसे अलग-अलग महिलाओं का साथ पसंद है। वह आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बनाता है।' पढ़े-  स्पेशल ‘सेक्स-कॉफी’ से अपने सेक्स ड्राइव को बढ़ायें

स्रोत: IANS Hindi

चित्र स्रोत: Getty images


हिन्दी के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारा हिन्दी सेक्शन देखिए।लेटेस्ट अप्डेट्स के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो कीजिए।स्वास्थ्य संबंधी जानकारी के लिए न्यूजलेटर पर साइन-अप कीजिए।

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on