Advertisement

नवी मुंबई में लड़की को जबरन किस करने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी की पहचान नरेश के. जोशी के रूप में की है।

नवी मुंबई शहर के एक रेल्वे स्टेशन पर एक अधेड़ उम्र के आदमी ने एक लड़की को जबरन किस करने की कोशिश की। इस व्यक्ति की बेशर्मी इस हद तक रही कि वह दिनदहाड़े स्टेशन पर एक लड़की के साथ इस तरह की बेहुदा हरकत करने से भी नहीं हिचकिचाया।

यह घटना नवी मुंबई के तुर्भे स्टेशन की है जहां एक में एक महिला यात्री को छेड़ने और जबरन किस करने के इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान नरेश के. जोशी के रूप में की है। बताया जा रहा है कि यह लड़की उस समय तुर्भे से घंसोली जाने के लिए लोकल ट्रेन का इंतज़ार कर रही थी, तभी 43 वर्षीय नरेश जोशी पीछे से आया और उसने लड़की को जबरन किस करने की कोशिश की।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज़ भी सामने आया है जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि नरेश जोशी ने किस तरह लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। आप भी देखिए यह वीडियो :

Also Read

More News

वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि युवती ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफॉर्म की ओर जा रही है और इसी समय पीछे से एक व्यक्ति चलकर आता है और कुछ ही सेकेंड्स में वह लड़की के पास पहुंचता है। लड़की को इस बात का अंदाज़ा भी नहीं हुआ होगा कि उसके पीछे कोई आ रहा है और तभी पीछे से आए आरोपी नरेश जोशी ने उसके नजदीक जाकर जबरन किस किया। लड़की ने उसे धक्का देकर खुद को छुड़ाया। वीडियो में कुछ और लोग भी पास की बेंच पर बैठे दिख रहे हैं। देश के सबसे सुरक्षित शहर के तौर पर जाने जानीवाली मुंबई से सटे इस नवी मुंबई शहर में हुई इस वारदात से लोग हैरान हैं।  इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर हंगामा हो गया है कि किस तरह स्टेशन पर मौज़ूद बाक़ी लोगों ने लड़की की मदद नहीं की। 

स्रोत-ANI

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on