• हिंदी

Baby Birth: भारतीय महिला पहलवान गीता फोागाट ने दिया बेटे को जन्म, मां-बच्चा दोनों हैं स्वस्थ।

Baby Birth: भारतीय महिला पहलवान गीता फोागाट ने दिया बेटे को जन्म, मां-बच्चा दोनों हैं स्वस्थ।
गीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म।

Geeata Phogat: भारतीय महिला पहलवान गीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म। उन्होनें, मंगलवार शाम को एक बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बच्चे के जन्म की बात सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में गीता फोगट के साथ उनके पति पवन कुमार भी दिखायी पड़ रहे हैं। 

Written by Sadhna Tiwari |Published : December 25, 2019 2:26 PM IST

रेसलर गीता फोगाट ( Geeta  Phogat baby birth) अब मां बन गयी हैं। उन्होनें, मंगलवार शाम को एक बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बच्चे के जन्म की बात सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की।  ( Geeta  Phogat baby birth), इस तस्वीर में गीता फोगट के साथ उनके पति पवन कुमार भी दिखायी पड़ रहे हैं।

Vitamin B6: हिमोग्लोबिन के निर्माण में है विटामिन बी6 की अहम भूमिका, ये 4 चीज़ें है Vitamin B6 के शाकाहारी स्रोत

मां बनी गीता फोगाट, दिया बेटे को जन्म ( Geeta  Phogat baby birth):

Also Read

More News

अपनी, पोस्ट में गीता  ( Geeta  Phogat baby birth) ने लिखा “हेलो बॉय !! इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। इस दुनिया में हम आपसे बहुत प्यार करेंगे। सभी लोगों से अनुरोध है कि हमारे इस छोटे बच्चे को अपना प्यार और आशीर्वाद ज़रूर दें। जिसके, आने से हमारी ज़िंदगी पूरी हो गयी है। अपने बच्चे को देखना एक सुखद अनुभव है जिसे, शब्दों के माध्यम से बयां नहीं किया जा सकता।”

गौरतलब है कि, गीता फोगाट ने अपने बेबी बम्प के साथ अपनी तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर शेयर की।

View this post on Instagram

Makeup by - @makeupbyneetuantil 🧡

A post shared by Geeta Phogat❤️Pawan Saroha 👫 (@geetaphogat) on

स्वस्थ हैं गीता फोगाट और उनका नन्हा मेहमान ( Geeta  Phogat baby birth):

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चे का जन्म 24 दिसंबर की शाम को हुआ। इस समय दोनों की सेहत अच्छी है। गीाता फोगाट , देश की लोकप्रिय और सफल महिला कुश्ती खिलाड़ी हैं। जिन्होंने, राष्ट्रमंडल खेलों सहित कई प्रतियोगिताओं में गोल्ड मे़डल जीतकर देश का सम्मान बढ़ाता है।

यह भी पढ़ें- Pumpkin Seeds: वेट लॉस और मेटाबॉलिज़्म बढ़ाने के लिए खाएं कद्दू के बीज़, सर्दियों के मौसम में पम्पकिन सीड्स खाने से होंगे कई फायदे