Sign In
  • हिंदी

टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर।

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gahana vashist) को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Written by IANS |Published : November 23, 2019 1:58 PM IST

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gahana vashist) को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि गुरुवार को गहना अस्पताल में भर्ती हुईं और उनकी हालत बेहद गंभीर है तथा उन्हें वेंटिलेटर व अन्य जीवन रक्षक उपकरणों के सहारे रखा गया है।

मुंबई के मलाड इलाके में स्थित रक्षा हॉस्पिटल में फिलहाल गहना (Gahana vashist hospitalized) का इलाज चल रहा है।

अस्पताल सूत्रों से प्राप्त हालिया जानकारी के मुताबिक, निम्न रक्तचाप (Low blood pressure) और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा।

Also Read

More News

डॉक्टर अनुमान लगा रहे हैं कि डॉक्टरी पर्चे (प्रेसक्रिप्शन) में लिखी दवाई और उनके द्वारा सेवन किए गए किसी एनर्जी ड्रिंक के बीच प्रतिकूल प्रतिक्रिया होने की वजह से उनकी यह हालत हो सकती है।

सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया।

Joint Pain : ठंड के मौसम में बढ़ जाता है जोड़ों और हड्डियों में दर्द, यूं रखें हड्डियों की सेहत का ख्याल

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on