Advertisement

Himachal COVID-19 News: कोरोनावायरस से ठीक हुए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, उनके बेटे ने किया ये ऐलान

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कोरोनावायरस से ठीक हो चुके हैं फिलहाल उन्हें कोविड-19 केयर सेंटर से दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया है, उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Former Himachal Pradesh Chief Minister Virbhadra Singh) कोरोनावायरस से उबर चुके हैं, फिलहाल वह कोविड-19 हॉस्पिटल से दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिए गए हैं. यहां पर उनका उपचार चल रहा है. वहीं दूसरी ओर उनके परिवार और समर्थकों ने बुधवार को उनका 27 वां जन्मदिन मनाने के लिए उनके आवास पर केक काटा।

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर जनक राज ने बताया की पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अस्पताल के कोरोनावायरस एक विशेष वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह 2 महीनों में दो बार कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे. जब वह पहली बार कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे तब उन्हें चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था वह 30 अप्रैल को ठीक हो कर घर लौट आए थे. मगर इस बार वह दोबारा 11 जून को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे फिलहाल उनका उपचार चल रहा है और वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार और समर्थक बेसब्री से उनका ठीक हो कर घर लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

जन्मदिन की ख़ुशी में काटा केक

पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी प्रतिभा सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर स्थित अपने आवास हॉली लॉज में कांग्रेस के दिग्गज नेता के समर्थकों के साथ केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया।

Also Read

More News

कोविड मृतक परिवारों को वित्तीय सहायता

पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे विक्रमादित्य पत्रकारों से कहा है कि परिवार अर्की और शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों में कोरोनावायरस से मरने वाले परिवारों को वित्तीय सहायता के रूप में ₹15000 प्रदान करेगा, इस दौरान उन्होंने होली लॉज से दो खंडों के लिए तीन एंबुलेंस को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आपको बता दें कि वीरभद्र सिंह अर्की विधानसभा क्षेत्र और उनके बेटे शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्विटर के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री के लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की है.

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on