Advertisement

Fardeen Khan Corona Positive:बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान कोविड पॉजिटिव, लेकिन नहीं दिखे संक्रमण के कोई लक्षण

फरदीन खान ने कहा है कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव भले आयी है लेकिन, उनमें कोविड संक्रमण के कोई लक्षण नहीं है।

Fardeen Khan Corona Positive: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 47 वर्षीय अभिनेता ने एक ट्वीट के माध्यम से खुद के  कोविड संक्रमित होने की पुष्टि की है। हालांकि, फरदीन खान ने कहा है कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव भले आयी है लेकिन, उनमें कोविड संक्रमण के कोई लक्षण (Symptoms of covid-19) नहीं है इसका अर्थ है कि वे असिम्प्टोमैटिक हैं। उन्होंने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बारे में लिखा। (Bollywood Actor Fardeen Khan Corona Positive In Hindi)

लोगों से की कोविड टेस्ट कराने की अपील

फरदीन ने लिखा कि, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। खुशकिस्मती से मुझमें कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है। मैं तेजी से रिकवर भी हो रहा हूं।"  फरदीन खान ने आगे लिखा, " बाकी लोगों को मैं यही कहूंगा कि अगर संक्रमण होने का संदेह है तो कोरोना टेस्ट करवाएं क्योंकि यह वेरिएंट बच्चों और शिशुों में अधिक फैल रहा है और बच्चों के लिए बहुत सीमित दवाएं उपलब्ध हैं। मैंने टेस्ट कराया और संक्रमित पाए जाने के बाद मैं आइसेलेशन में रह रहा हूं और मैं खुश भी हूं।"

Also Read

More News

वेट लॉस के लिए रह चुके हैं चर्चा में

हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिवंगत फिरोज खान के बेटे फरदीन खान खुद भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। साल 2021 की शुरूआत में फरदीन खान ने वेट लॉस कर लोगों को हैरत में डाल दिया था। दरअसल,  फरदीन ने पिछले 10 साल से फिल्मों से दूरी बना ली थी। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुईं जिनमें फरदीन उनका वजन बहुत अधिक बढ़ा हुआ दिखायी दे रहा था। लेकिन, डेढ़ साल तक कड़ी मेहनत कर फरदीन खान ने अपने बढ़े हुए वजन को ना केवल कम किया बल्कि, फिजिकली फिट बन कर लोगों को भी मोटिवेट किया कि, हेल्दी तरीके से वेट लॉस कर फिट कैसे बना जा सकता है।

फरदीन खान को आखिरी बार साल 2010 में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के साथ आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। वहीं, जल्द ही अभिनेता  'विस्फोट' नामक फिल्म में दिखायी देना वाले हैं। यह फिल्म 2012 की वेनेजुएला फिल्म 'रॉक, पेपर, सीजर' की आधिकारिक रीमेक है, जिसे 85वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए उस देश की प्रविष्टि के रूप में चुना गया था।

(आईएएनएस)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on