Sign In
  • हिंदी

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मिली अस्पताल से छुट्टी!

दिलीप कुमार को मिली अस्पताल से छुट्टी, सायरा बानो ने फैन्स को कहा शुक्रिया!

Written by Agencies |Published : August 10, 2017 9:18 AM IST

डिहाइड्रेशन और किडनी में परेशानी के कारण उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वयोवृद्ध अभिनेता को शरीर में पानी की कमी और मूत्रमार्ग में संक्रमण के कारण 2 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद उनके दोनों गुर्दो में खराबी पाई गई। दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पोस्ट पर माउथशट डॉट कॉम के सीईओ और संस्थापक अभिनेता के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने बताया, "उन्हें शाम चार बजे अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। यह बहुत अच्छी खबर है।" लीलावती अस्पताल के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडे ने आईएएनएस से कहा कि चिकित्सक यह देखकर खुश हैं कि 94 वर्षीय अभिनेता के इलाज का अच्छा असर दिख रहा है।

आजकल किडनी की बीमारी होना आम बात हो गया है। शारीरिक कुछ लक्षणों के आधार पर आपको किडनी के खराब होने का संकेत मिल सकता है। लेकिन आप अपने डायट और लाइफस्टाइल में बदलाव लाकर किडनी को रख सकते हैं हेल्दी

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (94) को हफ्ते भर बाद बुधवार को लीलावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। दिलीप कुमार का यहां किडनी की बीमारी का इलाज चल रहा था। दिलीप कुमार गुलाबी रंग की शर्ट में अस्पताल से बाहर व्हील चेयर पर आते देखे गए। उनके साथ उनकी पत्नी व पूर्व अभिनेत्री सायरा बानू भी थीं। सायरा प्रिटेंड लाल रंग का सूट व सिर पर दुपट्टा पहने हुए थीं। अस्पताल छोड़ने से पहले सायरा बानू ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया।

Also Read

More News

उन्होंने कहा, "अल्लाह की दुआ से दिलीप साहब लीलावती अस्पताल के डॉ नितिन गोखले, डॉ अरुण शाह की निगरानी व पारिवारिक फिजीशियन डॉ. आर.सी. शर्मा की देखरेख में रहे। डॉ एस. गोखले के साथ डॉ. एस. डी. बपत ने भी उनकी देखरेख की। इन विशेषज्ञों के दल ने साहब को आज घर ले जाने की इजाजत दे दी।"

उन्होंने 'सभी प्रशंसकों, दोस्तों की दुआओं, चिकित्सकों के इलाज व अस्पताल के कर्मियों द्वारा दिलीप साहब की देखभाल के लिए आभार जताया।'

सौजन्य: IANS Hindi

चित्र स्रोत: IANS 

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on