Sign In
  • हिंदी

Delhi on Omicron alert: ओमिक्रोन के खतरे के बीच अलर्ट पर दिल्ली, नहीं मनेगा क्रिसमस और नए साल का जश्न

Delhi on Omicron alert: ओमिक्रोन के खतरे के बीच अलर्ट पर दिल्ली, नहीं मनेगा क्रिसमस और नए साल का जश्न

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने एक आदेश जारी कर यह फैसला लिया है कि क्रिसमस और न्यू ईयर पर सभी कल्चरल ईवेंट, गैदरिंग पर रोक लगाई जाए, वहीं जिला प्रशासन के अधिकारियों और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को आदेश का पालन करने का निर्देश भी दिया है।

Written by Anshumala |Published : December 22, 2021 6:02 PM IST

Delhi on Omicron alert: देश की राजधानी में ओमिक्रॉन के खतरे (Omicron alert in Delhi) के मद्देनजर लोग अब क्रिसमस और नए साल का जश्न नहीं मना सकेंगे। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने एक आदेश जारी कर यह फैसला लिया है कि सभी कल्चरल इवेंट, गैदरिंग पर रोक लगाई जाए, वहीं जिला प्रशासन के अधिकारियों और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को आदेश का पालन करने का निर्देश भी दिया है। यानी अब किसी तरह का कोई जमावड़ा (New Year party banned in Delhi) नहीं होगा, इसके अलावा मार्केट ट्रेड एसोसिएशन को अपनी दुकानों के बाहर लोगों को नो मास्क, नो एंट्री का कड़ाई से लागू करने को कहा है।

इसके अलावा आदेश में यह भी कहा गया है कि, सभी डीएम को अपने-अपने इलाके के सुपर स्प्रेडर इलाकों का सर्वे करके वहां एनफोर्समेंट बढ़ाने का निर्देश है।

दरअसल दिल्ली में कोविड के मामलों में भी इजाफा हुआ है, वहीं मंगलवार को कुल 102 मामले दर्ज किए गए, इससे पहले दिल्ली में लगातार कोविड के मामलों में गिरावट आ रही थी लेकिन अचानक बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण से 1 मरीज की मौत भी दर्ज हुई, इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना से मौत का कुल आंकड़ा 25,102 पहुंच गया।

Also Read

More News

स्रोत : (IANS Hindi)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on