• हिंदी

Coronavirus in india live update: जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 के 5 नए मामले, कुल संख्या 38 पहुंची

Coronavirus in india live update: जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 के 5 नए मामले, कुल संख्या 38 पहुंची
जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 के 5 नए मामले।

दोनों पीड़ित राजौरी जिले से हैं। एक शख्स कल संक्रमित निकले व्यक्ति के परिवार का सदस्य है, जबकि दूसरे का कोरोना संक्रमित (अब दिवंगत) के साथ निकट संपर्क का इतिहास है।"

Written by Sadhna Tiwari |Updated : March 29, 2020 7:46 PM IST

Coronavirus in india live update: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे केंद्र शासित प्रदेश में कोविड-19 के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है।(Coronavirus cases in India)

जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने कल देर शाम अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट किया, "दिन खत्म होने के साथ दो और मामलों की पुष्टि हुई है। दोनों राजौरी जिले से हैं। एक शख्स कल संक्रमित निकले व्यक्ति के परिवार का सदस्य है, जबकि दूसरे का कोरोना संक्रमित (अब दिवंगत) के साथ निकट संपर्क का इतिहास है।"(corornavirus cases in Jammu & Kashmir)

Best Indian Hygiene Habits: कोरोना वायरस से बचने के लिए फिर से अपनाएं भारतीय परम्पराएं, ये हैं आदतें जो कम करती हैं इंफेक्शन और वायरस का रिस्क

Also Read

More News

जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 के 5 नए मामले, कुल संख्या 38 पहुंची (Coronavirus in india live update):

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। जिसमें से छह का इलाज जम्मू में और 12 का इलाज घाटी के अस्पतालों में चल रहा है। इनमें से एक की मौत हो चुकी है, जबकि एक का इलाज सफल रहा है। (Coronavirus in india live update)

Bollywood celebrities and Quarantine: अमिताभ ने बढ़ाया लोगों को हौसला, कहा कोरोना का सामना करें, घर में रहें, बनें सुरक्षित

अधिकारी यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं कि 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown during coronavirus) के दौरान लोग घरों में ही रहें।

Cooking Benefits: लॉकडाउन में कूकिंग ट्राई कर रही हैं ऋचा चड्ढा और आरती सिंह, जानें कूकिंग करने के फायदे

जम्मू-कश्मीर में कोरोना से निपटने के लिए पहले ही विशेष रूप से 11 अस्पतालों और 3,400 बेड की व्यवस्था की जा चुकी है।

बिहार में 4 नये केस(coronavirus cases in bihar):

तो वहीं बिहार में रविवार शाम 4 नये मामलों के बारे में पता चला। इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या राज्य में बढ़कर 15 हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक, भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल हॉस्पिटल द्वारा इन कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की गयी।