• हिंदी

Coronavirus and  Bollywood Celebrities: लोगों को जागरूक कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स,कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए दीं टिप्स

Coronavirus and  Bollywood Celebrities: लोगों को जागरूक कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स,कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए दीं टिप्स
सलमान खान ने किया नमस्ते, नमस्कार करने के फायदे ।

कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचने के लिए जहां डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। भारत में भी लोग कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने को लेकर कई तरह की सावधानियां बरत रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी लोगों को जागरूक बनाने और परेशान ना होने जैसी सलाहें देते नज़र आए।

Written by Sadhna Tiwari |Published : March 15, 2020 4:05 PM IST

Coronavirus and  Bollywood Celebrities: जैसा कि दुनिया के हर हिस्से में कोरोना वायरस (corona virus) के पीड़ितों की संख्या में काफी बढ़ोतरी देखी जा रही है। इसीलिए, कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचने के लिए जहां डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। भारत में भी लोग कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने को लेकर कई तरह की सावधानियां बरत रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी लोगों को जागरूक बनाने और परेशान ना होने जैसी सलाहें देते नज़र आए। (Coronavirus and  Bollywood Celebrities on coronavirus spread in hindi)

Salman Khan: सलमान खान ने कहा, कोरोना वायरस से बचने के लिए हैंडशेक नहीं करें नमस्ते, जानें नमस्ते के वैज्ञानिक फायदे

लोगों को जागरूक कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स: (Coronavirus and  Bollywood Celebrities):

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लोगों को इंफेक्शन से बचने के लिए नमस्ते करने की सलाह दी। जैसा कि, हाथ मिलाने से कोरोना वायरस के फैलने का खतरा बढ़ता है। इसीलिए, इस समय अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से लेकर सलमान खान जैसी बड़ी हस्तियां भी हाथ जोड़कर नमस्ते और सलाम करते नज़र आ रहे हैं। (tips prevent coronavirus spread)

Also Read

More News

कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए दीं टिप्स:

जैसा कि सेलिब्रिटीज़ अक्सर अपनी फ़िल्मों की शूटिंग के लिए देश और विदेशों की यात्रा करते रहते हैं। ऐसे में अपनी सुरक्षा के लिए इन एक्टर्स नें मास्क, सैनिटाइजर्स जैसे बेसिक और मददगार बातों का पूरा ध्यान रखा।  अभिनेत्री सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर ने मास्क पहना और अपने फैंस को भी खुद को सेफ और सुरक्षित रखने की सलाह दी। तो वहीं , रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा जिम में भी मास्क पहनकर मौजूद दिखे।

View this post on Instagram

Even couples are saying distance Hello 😊 . #cronavirus⚠️ #besafe #riteshdeshmukh #geneliadsouza #btown #health

A post shared by BRecorderlifestyle (@brecorderlifestyle) on

गौरतलब है कि दिसंबर महीने में चीन की वुहांग सब्ज़ी मंडी से शुरु हुआ कोरोना वायरस का प्रसार देश के 75 से अधिक देशों में हो चुका है। अमेरिका, यूरोप और खाड़ी देशों के बाद भारत में भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसेस पाए गए हैं। रविवार 15 मार्च तक भारत में कुछ 107 मामलों की पुष्टि की गयी है।