Sign In
  • हिंदी

चंडीगढ़ प्रशासन ने कोरोना प्रतिबंध हटाया, जानें किन चीजों को खोलने की मिली अनुमति

चंडीगढ़ प्रशासन ने कोरोना प्रतिबंध हटाया, जानें किन चीजों को खोलने की मिली अनुमति

चंडीगढ़ प्रशासन ने गुरुवार को दैनिक पॉजिटिव रोगियों की संख्या में गिरावट को देखते हुए कोविड-19 प्रतिबंध हटाने का फैसला किया है।

Written by Anshumala |Updated : January 27, 2022 8:12 PM IST

Corona restrictions in Chandigarh: चंडीगढ़ में कोरोना के मामलों में कुछ दिनों से गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में राज्य प्रशासन ने गुरुवार को दैनिक कोरोना से संक्रमित रोगियों की संख्या में कमी को देखते हुए कोरोना से संबंधित प्रतिबंध हटाने (Chandigarh Administration lifts Corona restrictions) का फैसला किया है। प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित ने शहर में कोरोना महामारी की स्थिति की समीक्षा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया। उन्होंने पॉजिटिव रेट में गिरावट को देखते हुए काफी संतोष व्यक्त किया और मौजूदा स्थिति से निपटने में सक्रिय रहने के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों की सराहना की। उन्होंने पात्र आबादी को शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगाने के लिए भी प्रशासन को बधाई दी।

इन चीजों को खोलने की मिली अनुमति

कर्मचारियों और उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से टीकाकरण के अधीन 50% क्षमता के साथ अब सभी जिम और स्वास्थ्य केंद्रों को रात 10 बजे तक संचालित करने की अनुमति होगी। अपनी मंडियों सहित सभी बाजारों को रात 10 बजे तक संचालित करने की अनुमति होगी। वहीं, 1 फरवरी से स्कूल 10-12वीं कक्षा से शारीरिक रूप से काम करना शुरू कर देंगे और सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों को सामान्य रूप से खोलने की अनुमति दी जाएगी।

स्रोत : (आईएएनएस हिंदी)

Also Read

More News

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on