Advertisement

कैंसर पर 'कैंसर सिनारियो 2018' संगोष्ठी शनिवार को

बीसीपीबीएफ द कैंसर फाउंडेशन, अपोलो कैंसर इंस्टीट्यूट्स की साझेदारी में पूर्वी एवं दक्षिण पूर्वी एनसीआर के कैंसर विशेषज्ञों, स्री रोग विशेषज्ञों, फिजिशियंस, सर्जन्स एवं जनरल प्रैक्टिशनर्स के लिए नोएडा में 'कैंसर सिनारियो 2018' संगोष्ठी का आयोजन शनिवार को करने जा रहा है।

पेशेवरों को आधुनिक जानकारी देने के प्रयास में बीसीपीबीएफ द कैंसर फाउंडेशन, अपोलो कैंसर इंस्टीट्यूट्स की साझेदारी में पूर्वी एवं दक्षिण पूर्वी एनसीआर के कैंसर विशेषज्ञों, स्री रोग विशेषज्ञों, फिजिशियंस, सर्जन्स एवं जनरल प्रैक्टिशनर्स के लिए नोएडा में 'कैंसर सिनारियो 2018' संगोष्ठी का आयोजन शनिवार को करने जा रहा है। आयोजकों की तरफ से यहां जारी बयान के अनुसार, कार्यक्रम के दौरान कुछ प्रख्यात अनुभवी फेफड़ों, स्तन एवं अन्य प्रकार कैंसर के बारे में अपने अनुभवों को साझा करेंगे और बताएंगे कि कैसे उन्होंने मरीजों को कैंसर से जूझने में मदद की है।

इसे भी पढ़ें- कैंसर का पता चलते ही समय पर इलाज कराना जरूरी : विशेषज्ञ

इन्द्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के सर्जिकल ओंकोलॉजी के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. समीर कौल ने कहा, "कैंसर सिनारियो 2018 संगोष्ठी में विशेषज्ञ एवं अनुभवी डॉक्टर महत्वपूर्ण जानकारियां साझा करेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्तर के विशेषज्ञों तथा मरीजों का इलाज करने वाले पेशेवर डॉक्टरों की मौजूदगी में पैनल चर्चा भी आयोजित की जाएगी। ये अनुभवी एवं प्रशिक्षित चिकित्सक देश के विभिन्न हिस्सों में मौजूद बेबस एवं जरूरतमंद मरीजों के कैंसर के इलाज के लिए आधुनिक तकनीकों, प्रभावी तरीकों एवं सर्वोच्च मानकों की इलाज प्रक्रियाओं के बारे में एक-दूसरे से विचार-विमर्श करेंगे।"

Also Read

More News

डॉ. समीर कौल द्वारा सितम्बर 2004 में स्थापित बीसीपीबीएफ कैंसर फाउंडेशन उन संगठनों को सहयोग प्रदान करता है, जिनके साथ जाने-माने चिकित्सक, आर्थिक विशेषज्ञ, उद्यमी एवं परोपकारी जुड़े हैं।

स्रोत: प्रेस रिलीज

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on