• हिंदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अभिनेता आशीष विद्यार्थी को भी पाया गया कोरोना पॉजिटिव, कोविड की चपेट में आए और भी कई सितारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अभिनेता आशीष विद्यार्थी को भी पाया गया कोरोना पॉजिटिव, कोविड की चपेट में आए और भी कई सितारे

एक्ट्रेस तारा सुतारिया के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरें आ रही हैं। तो वहीं, दिग्गज़ फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आशीष ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज में कहा है कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। (Bollywood Celebs Covid-19 positive )

Written by Sadhna Tiwari |Updated : March 14, 2021 11:44 AM IST

Bollywood Celebs Covid-19: बॉलीवुड में कोरोना इंफेक्शन की लहर थमने का नाम नहीं ले रही। एक के बाद एक कई फिल्मी सितारों को कोरोना संक्रमण होने की ख़बरें आ रही हैं। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) को कोविड-19 होने की ख़बरें सामने आयीं। तो वहीं स्टुडेंट ऑफ द ईयर2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरें आ रही हैं। तो वहीं, दिग्गज़ फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आशीष ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज में कहा है कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। (Bollywood Celebs Covid-19 positive )

सम्पर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

सीनियर थियेटर और फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyatrhi Covid-19) ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में बताया कि वे साकेत, दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो में बताया है कि उन्हें कोविड-19 संक्रमण के किस तरह के लक्षण (Symptoms of Covid Infection)  महसूस हुए हैं। आशीष ने वीडियो में कहा कि, उन्हें एक दिन पहले थोड़ी हरारत-सी महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट में आशीष विद्यार्थी को कोविड पॉजिटिव पाया गया।  इस वीडियो में आशीष ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वे शूटिंग के सिलसिले में मुंबई, दिल्ली और वाराणसी में रहे। आशीष ने अपील की है कि वे सारे लोग जो हाल के कुछ दिनों में उनके सम्पर्क में आएं हैं, वे सभी भी अपना टेस्ट कराएं और आवश्यक सावधानी बरतें।

Also Read

More News

तारा सुतारिया को भी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड वेबसाइट फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria Covid-19 Infection) को कोविड-19 इंफेक्शन हो गया है। मिसी जानकारी के मुताबिक, तारा सुतारिया सुनिल शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) के साथ अपकमिंग फिल्म 'तड़प' (Tadap) की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग खत्म करने के बाद उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव होने की ख़बर सामने आयी है। (Tara Sutaria Covid-19 Infection)

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)