Sign In
  • हिंदी

Amit Sadh Covid Positive: बॉलीवुड एक्टर अमित साध कोरोना पॉजिटिव, दिखे संक्रमण के हल्के लक्षण

अमित साध (Amit Sadh) ने अपने फैंस को इस बारे में सूचित किया कि उनमें कोविड संक्रमण के लक्षण (Symptoms Of Corona Infection) दिखे हैं।

Written by Sadhna Tiwari |Updated : December 1, 2021 12:10 PM IST

Amit Sadh Covid Positive:टीवी और बॉलीवुड अभिनेता अमित साध कोरोना पॉजिटिव (Amit Sadh Covid Positive) पाए गए हैं। मंगलवार को अमित साध ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर इस बारे में जानकारी दी कि उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ  फिल्म 'काई पो छे' (Kai Po Che) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अमित साध 'गोल्ड' (Gold) और 'शंकुतला देवी' (Shakuntla Devi) जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपने किरदारों के लिए भी मशहूर हैं।

अमित साध (Amit Sadh) ने अपने फैंस को इस बारे में सूचित किया कि उनमें कोविड संक्रमण के लक्षण (Symptoms Of Corona Infection) दिखे हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नोट लिखते हुए अपने कोविड पॉजिटिव होने की सूचना दी। (Amit Sadh Covid Positive In Hindi)

सावधानियां बरतने के बाद भी अमित साध को हुआ संक्रमण

Also Read

More News

इस पोस्ट में अमित ने लिखा कि, “ हर तक की एहतियात बरतने के बावजूद, मुझे कोविड संक्रमण हो गया है। मुझे  शुरुआत में संक्रमण के बहुत मामूली और हल्के लक्षण महसूस हुए जिसके बाद  मैंने अपना कोविड टेस्ट (Covid Testing) कराया। कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं अब आइसोलेशन (Isolation) में रह रहा हूं। मैं घर में ही क्वारंटीन (Home Quarantine) में रहूंगा।"

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वेब सीरीज़ 'ब्रीद' (Breathe) में नज़र आने वाले एक्टर अमित साध ने कोरोना संक्रमित होने की इस स्थिति को खुद को मज़बूत बनाने वाला अनुभव बताया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, "मुझे इस बात का विश्वास का है कि मैं क्वारंटाइन के बाद पहले से कहीं अधिक मज़बूत और बेहतर बन कर सामने आऊंगा।" इसके साथ ही अमित ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को शुक्रिया कहा और साथ ही अपील की कि वे खुद को संक्रमण से सुरक्षित रखने के प्रयास करें और हर तरह की ज़रूरी सावधानी बरतें।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on