• हिंदी

अर्जुन रामपाल हुए कोविड से ठीक, अभिनेता ने कहा वैक्सीन की वजह से हुई जल्दी रिकवरी

अर्जुन रामपाल हुए कोविड से ठीक, अभिनेता ने कहा वैक्सीन की वजह से हुई जल्दी रिकवरी

अर्जुन लगभग एक सप्ताह से कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे थे। लेकिन, सबसे खास बात यह है कि, सप्ताहभर में ही ठीक होने के लिए अर्जुन रामपाल ने कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) को श्रेय दिया है जिसकी पहली खुराक उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ली थी। (Arjun Rampal Covid Test in Hindi)

Written by Sadhna Tiwari |Updated : April 22, 2021 11:31 PM IST

Arjun Rampal Covid Test: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) जिन्हें पिछले सप्ताह कोविड पॉजिटिव पाया गया था। अब, उन्हें कोविड नेगेटिव पाया गया है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी कि, उनकी लेटेस्ट कोविड रिपोर्ट के परिणाम नेगेटिव रहे हैं। बता दें कि, अर्जुन लगभग एक सप्ताह से कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे थे। लेकिन, सबसे खास बात यह है कि, सप्ताहभर में ही ठीक होने के लिए अर्जुन रामपाल ने कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) को श्रेय दिया है जिसकी पहली खुराक उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ली थी। (Arjun Rampal Covid Test in Hindi)

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

सभी से की सुरक्षित रहने की अपील

अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि, "मेैं कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित सभी लोगों और उनके परिवारों को हुए नुकसान के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। मैं दोनों कोविड टेस्ट निगेटिव आने के बाद खुद को खुशकिस्मत मान रहा हूं। ईश्वर दयावान है। डॉक्टरों ने बताया कि मेरी इतनी तेज़ रिकवर करने की वजह है कोविड की वह पहली वैक्सीन जो मैंने कुछ दिनों पहले ली थी। इस वजह से वायरल लोड बहुत कम हो गया। मैं आप सभी से प्रार्थना करते हैं कि, जल्द से जल्द अपना वैक्सीनेशन करवाएं और सभी सेफ्टी गाइडलाइंस का पालन करें। आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। पॉजिटिव रहें, सुरक्षित रहें। स्मार्ट बनें। यह समय भी गुज़र जाएगा।" (Arjun Rampal Covid Test)

Also Read

More News

बता दें कि, शनिवार को अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि वह कोविड पॉजिटिव हैं और आइसोलेशन में रह रहे हैं।

(स्रोत्र--आईएएनएस,एमएसबी/एएनएम)

यह भी पढ़ें-

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोविड के चलते अस्पताल में भर्ती, पिछले 3 दिनों में ये हस्तियां भी हुई संक्रमित

अभिनेत्री समीरा रेड्डी के साथ उनके दोनों बच्चों को भी हुआ कोरोना संक्रमण, एक्ट्रेस ने बताया बच्चों में दिखे कोविड संक्रमण के कौन-से लक्षण

Sonakshi Sinha Fitness: सोनाक्षी सिन्हा ने किया ‘वर्कआउट फ्रॉम होम’, लॉकडाउन में ऐसे बनी फिट एंड स्लिम

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने बताया कैसे घरेलू नुस्खों के साथ किया कोरोना का सामना, सभी के काम आएंगी उनकी टिप्स