• हिंदी

Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्‍चन की तबीयत बिगड़ी, कभी भी हो सकती है सर्जरी

Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्‍चन की तबीयत बिगड़ी, कभी भी हो सकती है सर्जरी
महानायक ने खुद अपनी तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी है, अब उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखा, 'मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...कुछ नहीं लिख सकता।' इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं।

Written by Rashmi Upadhyay |Updated : February 28, 2021 12:21 PM IST

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अमिताभ बच्‍चन की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। बिग बी ने अपने ले‍टेस्‍ट ब्लॉग में बताया कि उनकी तबीयत (Amitabh Bachchan Health) ठीक नहीं है और सर्जरी हो सकती है। अमिताभ का ये मैसेज पढ़ते ही फेंस बेचेन हो गए हैं और उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य के लिए दुआएं कर रहे हैं। अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखा, 'मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...कुछ नहीं लिख सकता।' इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं।

महानायक ने दी  कही सर्जरी की बात

पिछले 1 साल से बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला जारी है। ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत और सरोज खान जैसे सेलिब्रिटी की मौत ने लोगों को ऐसा सदमा दिया है कि उनके फैंस अभी तक उभर नहीं पाए हैं। और अब महानायक अमिताभ बच्‍चन की सर्जरी (Amitabh Bachchan Surgery) की खबर सुनकर फैंस को करारा झटका लगा है। अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में सर्जरी की बात कही है। उन्‍होंने कहा कि तबीयत खराब होने की वजह से लिख नहीं पा रहा हूं। हालांकि यह पता नहीं है कि ये सर्जरी कहां कि होने वाली है, सर्जरी  हो चुकी है या होने वाली है। इस बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लोग ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि यदि अमिताभ की तबियत सही नहीं है और सर्जरी की जरूरत है तो ये जल्‍द हो सकती है। लेकिन बिग बी (Big B) के मैसेज के बाद ही उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।

पहले भी कई बार बीमार हो चुक हैं अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bacchan)

ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्‍चन की तबीयत (Amitabh Bachchan Health) हाल ही में पहली बार खराब हुई है। बल्कि बिग बी पहले भी कई बार बीमार पड़ चुके हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। उसके बाद से ही उनकी तबीयत खराब रहती है और वह समय-समय पर हॉस्पिटल में भर्ती होते रहे हैं। पिछले दिनों महानायक को कोरोना हुआ था, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि कुछ समय बाद बिग बी सही होने के बाद घर लौट गए थे।

Also Read

More News