• हिंदी

"हमारे देश में समस्याओं के बजाय समाधानों की जरूरत है।"- अक्षय कुमार

अक्षय न्यू इंडिया कॉन्कलेव 2018 के ब्रांड एम्बेसडर हैं। यह कार्यक्रम देश के ग्रामीण इलाकों में कुछ अलग करने वालों से जुड़ा हुआ है। इ

Written by Editorial Team |Updated : May 3, 2018 5:54 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उनके पास देश के मुद्दों को लेकर बहुत सी कहानियां आती हैं लेकिन उनकी रुचि समस्याओं के बजाए समाधान में है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि मीडिया को भी देश की भलाई के प्रति यही दृष्टिकोण अपनाना चाहिए। अक्षय ने कहा, "मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जो समस्याओं के बारे में बात करना पसंद नहीं करता। मुझे समस्याओं के बजाए समाधानों के बारे में बात करना पसंद है। मैं समाधान को पसंद करता हूं। मैंने 'टॉयलेट.एक प्रेमकथा' जैसी फिल्म बनाई। इसमें हमने दिखाया कि परिवार में महिलाओं के लिए स्वच्छता सुविधा की कितनी जरूरत है। इसके बाद मैंने 'पैडमैन' बनाई, इसमें भी मैंने समाधान के बारे में ही बात की।"

अक्षय ने यहां मंगलवार को गैर सरकारी ग्रामीण कार्यक्रम न्यू इंडिया कॉन्कलेव को लॉन्च करते हुए कहा, "मेरे पास बहुत सी पटकथाएं आती हैं जो विभिन्न समस्याओं के बारे में बात करती हैं। लेकिन, मैं उन पटकथाओं को पसंद नहीं करता जो केवल समस्याओं पर बात करती हैं। मैं समस्याओं से ज्यादा उनके समाधान में रुचि रखता हूं।"

Happy to launch the #NewIndiaConclave with Hon. CM @Dev_Fadnavis Ji ,a one of its kind platform to recognize rural achievers who have contributed to the society and nation-building through their work. Heard such inspiring stories. My best wishes to the team 👍🏻 pic.twitter.com/tmvVpfY7ng

Also Read

More News

अक्षय ने कहा कि जब भी वह समाचार चैनल देखते हैं तो वे हमेशा भारत में विभिन्न तरह की समस्याएं दिखा रहे होते हैं।

उन्होंने जोर देकर कहा, "मेरी जिंदगी में यह इच्छा है कि कोई एक ऐसा चैनल चलाए जो हर क्षेत्र में सिर्फ समाधान के बारे में बात करता हो क्योंकि हमें हमारे देश में समस्याओं के बजाए समाधानों की जरूरत है।"

अक्षय न्यू इंडिया कॉन्कलेव 2018 के ब्रांड एम्बेसडर हैं। यह कार्यक्रम देश के ग्रामीण इलाकों में कुछ अलग करने वालों से जुड़ा हुआ है। इसका आयोजन जुलाई के पहले हफ्ते में दिल्ली में होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे।

स्रोत:IANS Hindi.

चित्रस्रोत:File Photo.