Advertisement

तंबाकू ब्रांड का ऐड करने पर अक्षय कुमार अब मांग रहे हैं माफी, अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर हमेशा रहते हैं चर्चित

Akshay Kumar Troll: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हमेशा से ही अपने फिटनेस और हेल्थ के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में पान मसाला का ऐड करने के लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी है।

Akshay Kumar Troll: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार को अब अपने ही फैंस से माफी मांगनी पड़ गई है। दरअसल, अक्षय कुमार ने पिछले दिनों एक तंबाकू ब्रांड के साथ ऐड किया था, जिसके ऑनएयर होने बाद वो काफी ट्रोल होने लगे। इस ब्रांड का ऐड करने के बाद अक्षय कुमार को लोगों और अपने ही फैंस के कड़े शब्दों का शिकार होना पड़ा और तमाम फैंस ने उन्हें अलग-अलग सोशल साइट्स पर इस ऐड के लिए ट्रोल किया। इसे देखते हुए अब अक्षय कुमार से अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए माफी ( Akshay Kumar apologises for tobacco brand) मांगी है। अक्षय ने माफी मांगने के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा जिसमें, ना सिर्फ उन्होंने माफी मांगी बल्कि तंबाकू को लेकर अपनी सोच को भी लोगों के साथ साझा किया।

अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए क्या कहा?

अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए कहा कि ''सबसे पहले तो मैं अपने सभी फैंस और चाहने वालों से माफी मांगता हूं कि मैंने उन्हें निराश किया। बीते दिनों मुझे लोगों के कुछ ऐसे रिस्पांस मिले जिसने मुझे अंदर से झकझोर दिया। मैं बताना चाहता हूं कि मैं तंबाकू का समर्थ नहीं करता और जिस तरह से विमल इलायची के साथ मेरे काम को लेकर आपने अपनी भावानाएं शेयर की, मैं उसका सम्मान करता हूं।'' इतना ही नहीं इस पोस्ट में खिलाड़ी कुमार ने अपना दिल खोल कर रख दिया। उन्होंने आगे कहा-अब मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस विज्ञापन से मिलने वाले पैसों को किसी नेक काम लगाने का फैसला किया है।

Also Read

More News

ऐड्स को लेकर आगे भी सचेत रहने का किया वादा

इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने सिर्फ माफी ही नहीं मांगी बल्कि आगे से भी अपने ऐड को लेकर सचेत रहने का वादा किया। उन्होंने लिखा कि वे आगे से किसी भी विकल्प को सोच समझ कर चुनेंगे और इसके बदले में वो लोगों का प्यार और शुभकामनाएं चाहते हैं।

तंबाकू से शरीर को होते है कई नुकसान

अक्षय कुमार के इस पोस्ट के बाद आम लोगों को भी समझना चाहिए कि तंबाकू शरीर के लिए हर तरह से नुकसानदेह (tobacco side effects) है। इसका सेवन करना आपके फेफड़ों को नुकसान पहुंचाता है और इनसे जुड़ी बीमारियों का कारण बनता है। इसके अलावा ये कैंसर जैसे जानलेवा बीमारी का भी कारण बनता है और शरीर में कई दूसरे रोगों को भी जन्म देता है। इसलिए हर किसी को पान मसाला और तंबाकू के किसी भी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल से बचना चाहिए।

बता दें कि इस ऐड में अक्षय कुमार अकेले ही नहीं थे बल्कि उनके साथ एक्टर शाहरुख खान और अजय देवगन भी हैं। हालांकि, उन्हें लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन लोगों को अक्षय कुमार से ये उम्मीद नहीं थी कि वे जहां फिट रहने के लिए लोगों को मोटिवेट करते हैं वहीं, दूसरी तरह वे सेहत के लिए नुकसानदेह चीज का ऐड करें।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on