• हिंदी

श्रेयस तलपदेे बनें पिता, सरोगेसी की मदद से हुआ बेटी का जन्म

श्रेयस तलपदेे बनें पिता, सरोगेसी की मदद से हुआ बेटी का जन्म

श्रेयस तलपदे के घर एक नन्हीं परी आयी है।

Written by Sadhna Tiwari |Published : May 8, 2018 6:16 PM IST

बॉलीवुड और मराठी फ़िल्मों के लोकप्रिय अभिनेता श्रेयस तलपदे के घर एक नन्हीं परी आयी है।  सरोगेसी की मदद से श्रेयस और उनकी पत्नी दीप्ति माता-पिता बन गए हैं। गौरतलब है कि इस बच्ची का जन्म श्रेयस और दीप्ति की शादी के 14 साल बाद हुआ है। बच्ची के जन्म के समय श्रेयस भारत में नहीं थे। हालांकि बेटी के पैदा होने की खबर मिलते ही श्रेयस फौरन हॉन्ग-कॉन्ग से अपनी पत्नी दीप्ती के साथ लौट आए।

श्रेयस तलपदे ने बताया कि बच्ची का जन्म निश्चित तारीख से पहले हुआ है। जब बच्ची हुई भारत में ही नहीं थे। श्रेयस ने खुलासा किया कि 'डॉक्टर ने बेबी के पैदा होने की जो डेट दी थी बच्ची उससे पहले ही पैदा हो गई। श्रेयस अपनी पत्नी के साथ हॉन्ग-कॉन्ग में वैकेशन पर गए थे, तभी उन्हें उनकी बेटी के जन्म की जानकारी मिली।' श्रेयस ने बताया कि 'हमारी बच्ची ने हमें पहले ही अपनी ऊंगलियों से पकड़ रखा था। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि जैसे वो हमसे कह रही हो आप लोग मेरे बिना कहां जा रहे हो। वापस आ जाओ।' फिलहाल बच्ची का नाम रखना अभी बाकी है।

फिल्म इकबाल से करियर शुरु करनेवाले श्रेयस को उनकी एनर्जेटिक पर्सनालिटी और प्यारे रोल्स के लिए काफी सराहा जाता है। शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम', 'हाऊसफुल 2', 'डोर' और 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में श्रेयस ने अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता का सबूत दिया है।

Also Read

More News

श्रेयस ने अपनी बच्ची के जन्म के बाद फैन्स और शुभचिंतकों से मिल रहे आशीर्वाद और प्यार के लिए ट्वीट कर उनका शुक्रिया कहा है।

Thank you so much people for all the love you’ve been showering on our little one since morning. Feel blessed & extremely happy. 🙏🙏🙏

— Shreyas Talpade (@shreyastalpade1) May 8, 2018

चित्रस्रोत: Twitter.