• हिंदी

Oxygen tanker leaks in Maharashtra: महाराष्‍ट्र में ऑक्‍सीजन टेंकर लीक होने से 22 लोगों की मौत, वेंटिलेटर पर थे सभी कोरोना मरीज

Oxygen tanker leaks in Maharashtra: महाराष्‍ट्र में ऑक्‍सीजन टेंकर लीक होने से 22 लोगों की मौत, वेंटिलेटर पर थे सभी कोरोना मरीज
बताया जा रहा है कि अस्‍पताल में 23 मरीज ऑक्‍सीजन के लिए वेंटिलेटर पर थे।

महाराष्‍ट्र के नासिक शहर में ऑक्‍सीजन सप्‍लाई रुकने से 22 कोरोना मरीजों (22 Corona patient deaths In Maharashtra) की मौत हो गई है। सभी मरीज वेंटिलेटर पर थे। अस्‍पताल परिसर में ऑक्‍सीजन टैंकर के लीक (Oxygen tanker leaks in Maharashtra) होने से ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

Written by Rashmi Upadhyay |Updated : April 21, 2021 3:54 PM IST

महाराष्‍ट्र के नासिक शहर में ऑक्‍सीजन टेंकर के लीक (Oxygen tanker leaks in Nashik in hindi) होने से 22 लोगों की मौत होने की दुखद खबर आई है। यह हादसा नासिक के डॉक्‍टर जाकिर हुसैन अस्‍पताल में हुआ है। बताया जा रहा है कि अस्‍पताल में 23 मरीज ऑक्‍सीजन के लिए वेंटिलेटर पर थे। अचानक से पता चला कि अस्‍पताल परिसर में एक ऑक्‍सीजन टेंकर लीक हो रहा है जिसके चलते अफरातफरी मच गई और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए ऑक्‍सीजन की सप्‍लाई को रोकना पड़ा। लेकिन इस चीज में ज्‍यादा वक्‍त हो गया और 22 कोरोना मरीजों की ऑक्‍सीजन की कमी के कारण मौत हो गई। नासिक के जिलाधिकारी ने 22 मरीजों की मौत की पुष्टि की है और कहा है कि ऑक्सीजन के टैंकर के लीक होने के बाद ये हादसा हुआ जिसमें मरीजों की मौत हो गई है।

https://twitter.com/ANI/status/1384776784818757633

घटना के बाद मंत्री राजेंद्र सिंघाने ने कहा है कि ऑक्सीजन टैंक से गैस कैसे लीक हुआ और मरीजों की मौत कैसे हुई, इसकी जांच की जाएगी. जो भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे का कहना है कि स्थिति को थोड़ी देर में ही कंट्रोल कर लिया गया था लेकिन फिर भी ये दुर्घटना घट गई।

Also Read

More News

https://twitter.com/ANI/status/1384789832073826306