Sign In
  • हिंदी

1 महीने में बढ़ जाएगा सेक्स पावर, जब करेंगे इन दो चीजों का इस्तेमाल

टमाटर और शहद करेंगे दूर सेक्सुअल समस्या। © Shutterstock

टमाटर और शहद के मिश्रण से आप कई तरह की सेक्सुअल समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।

Written by Anshumala |Published : September 12, 2018 9:36 PM IST

पुरुषों को सेक्स से संबंधित ऐसी कई सारी बीमारियां होती हैं जिनके बारे में वो खुलकर बताने में हिचकिचाते हैं। महिलाएं तो अपनी दोस्तों या अपनी मां से ऐसी बातें शेयर कर लेती हैं, लेकिन ज्यादातर पुरुष इसमें पीछे रह जाते हैं। यदि आप किसी से भी अपनी सेक्सुअल समस्याओं को शेयर नहीं करना चाहते हैं, तो परेशान होने के जरूरत नहीं है। यदि समस्या अधिक गंभीर नहीं है, तो इसमें आपकी मदद करेंगे टमाटर और शहद। नहीं समझे, तो हम आपको इस आर्टिकल में समझाते हैं कैसे।

इसे भी पढ़ें- सेक्स के दौरान भी लगती है चोट, जान लें इन कॉमन सेक्स इंजरीज को

टमाटर और शहद करेंगे दूर सेक्सुअल समस्या

Also Read

More News

टमाटर और शहद के मिश्रण से आप कई तरह की सेक्सुअल समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। इन दोनों चीजों को नियमित रूप से इस्तेमाल करके आप अपनी सभी तरह की सेक्सुअल समस्या को जड़ से खत्म कर सकते हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि पुरुषों की ये बीमारियां भले ही व्यक्तिगत हों लेकिन ये पूरे परिवार को प्रभावित करती हैं। इन सेक्‍स समस्‍याओं के कारण पुरुष अत्‍यधिक कमजोरी भी महसूस करने लगते हैं जिससे कई पुरुष मानसिक अवसाद की चपेट में भी आ जाते हैं। कुछ लोग तो इन समस्याओं के कारण अपनी पार्टनर से भी दूरी बना लेते हैं।

इसे भी पढ़ें- प्रेगनेंसी में भी लें सेक्स का मजा, लेकिन जरा संभलकर !

एक महीने तक करें सेवन

अगर आपका भी कोई ऐसा दोस्त है जो ऐसे ही किसी समस्या से ग्रस्त है और खुलकर इस पर बात नहीं कर पा रहा है तो उन्हें ये टमाटर और शहद का अचूक उपाय बताएं। इसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। इसके लिए सबसे पहले हर दिन नाश्‍ते में एक गिलास टमाटर का रस लें। फिर इसमें दो चम्‍मच शहद मिलाएं। अब इस मिश्रण को पिएं। इसे पीने से स्पर्म काउंट में बढ़ोतरी होती है, जिससे संभोग की शक्ति यानी सेक्स पावर बढ़ती है।

इसे भी पढ़ें- नींद में छूते हैं पार्टनर को, कहीं आप सेक्सोम्निया से पीड़ित तो नहीं ?

ध्यान रखें

इस जूस को पीने से एक घंटे पहले और पीने के एक घंटे बाद तक किसी भी तरह की चाय और कॉफी का सेवन न करें। हो सके तो कैफीन और सिगरेट का सेवन बंद ही कर दें। तब ये मिश्रण अधिक असर दिखाता है। वैसे तो ये पूरी तरह से सुरक्षित और बिना कोई साइड एफेक्ट देने वाला घरेलू उपचार है, फिर भी लाभ न हो तो सेक्सोलॉजिस्ट से संपर्क जरूर करें।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on