• हिंदी

अपनी इन नटखट अदाओं से घर आने से पहले ही बना दें उनका मूड

अपनी इन नटखट अदाओं से घर आने से पहले ही बना दें उनका मूड

अपने पार्टनर को अपने सेक्सी तस्वीरें भेजकर उन्हें उत्तेजित करें!

Written by Editorial Team |Published : July 21, 2017 11:44 AM IST

वीकडेज में लोग अपने काम को लेकर इतना बिजी रहते हैं कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ टाइम बिताने का मौका ही नहीं मिल पाता है। यही कारण है कि आज कल अधिकतर कपल सिर्फ वीकेंड पर ही सेक्स करते हैं या डेट पर जाते हैं। जबकि सेक्स लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए यह बहुत ज़रूरी है कि जब भी आपका मन अपने पार्टनर के करीब आने का करे तो उसमें देरी नहीं होनी चाहिये।

इसलिए अगर आप वीकडेज पर ही सेक्सुअल प्लेजर हासिल करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको कुछ नये ट्रिक्स आजमाने पड़ेंगे। हमेशा उन्हें सरप्राइज करने के लिए कैंडल जलाना, ढेरों लव नोट्स चिपकाना अब पुरानी बात हो गयी है। अब आप उन्हें अपने लिए तड़पायें जिससे वे ऑफिस से घर आते ही तुरंत आपको पाना चाहें। उन्हें ऑफिस में बैठे बैठे चिढ़ाने का अलग ही मजा है और इसके लिए सबसे असरदार तरीका है सेक्स्टिंग अर्थात उन्हें सेक्सी मेसेज भेजना।

इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि अपने पार्टनर को कैसे चिढ़ाएं जिससे आपके प्रति उनकी चाहत और बढ़ जाए और शाम को घर आते ही वे पूरी तरह सेक्स के मूड में रहें।

Also Read

More News

इसके लिए आप वो समय चुनें जब उनके ऑफिस से घर आने में सिर्फ एक या दो घंटे ही बाकी हों। सबसे पहले उन्हें प्यार भरा एक मेसेज भेजें कि आप उनका वेट कर रही हैं और फिर उसके बाद उनके सामने ड्रेस पहनने का नाटक करें। इसके बाद शावर पर अपने अंडर गारमेंट्स रखें और उसकी फोटो या विडियो उन्हें भेजें और फिर अपने शरीर पर बॉडी लोशन लगाते हुए तस्वीरें उन्हें दिखाएं। बॉडी लोशन लगाते समय आप खुद को जितने सेक्सी तरीके से पेश कर सकती हैं वैसे एक्टिंग करें, सिर्फ अंडरगारमेंट्स पहनें हुए जितना अच्छा मेकअप कर सकती हैं वो करें और उन्हें उत्तेजित करने की कोशिश करें। यकीन मानिए कि आपके ये मेसेज उन्हें घर जल्दी आने के लिए बेकरार कर देंगे।

ध्यान रखिये इस प्रोसेस को ज्यादा लंबा ना खींचिए बल्कि जैसे ही वो घर आयें आप दोनों एक दूसरे के करीब आ जायें और फिर इन हसीन लम्हों का आनंद लें। तो देर किस बात की आज शाम आप यही ट्राई करिये।

Read this in English

चित्र स्रोत: Shutterstock