• हिंदी

Key For Happy Relationship: बिग बॉस फेम एजाज खान ने शेयर किया हैप्पी रिलेशनशिप्स का सीक्रेट

Key For Happy Relationship: बिग बॉस फेम एजाज खान ने शेयर किया हैप्पी रिलेशनशिप्स का सीक्रेट

अभिनेता एजाज खान ने एक सफल रिश्ते की कुंजी साझा की है और यह मजेदार है। एजाज ने एक सफल रिश्ते के लिए तर्क से आगे बढ़ने का सुझाव दिया है। (Key For Happy Relationship)

Written by Sadhna Tiwari |Updated : July 26, 2021 7:47 PM IST

Key For Happy Relationship:टीवी जगत के डैशिग और हैंडसम अभिनेता एजाज खान ने मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में जब हिस्सा लिया तो अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से उनकी मुलाकात हुई। शो के बाद भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को मज़बूती के साथ निभाया और हाल ही में एजाज ने अपने पिता से भी पवित्रा की मुलाकात करायी। अब कयास लगाए जा रहा है एजाज और पवित्रा जल्द ही शादी कर सकते हैं। वहीं, एजाज ने अपने रिश्ते को सफल और खुशहाल बनाने के सीक्रेट्स के बारे में भी मीडिया से बात की है। (Key For Happy Relationship)

क्या है रिश्ते को सफल बनाने का तरीका

काव्यांजलि सीरियल से घर-घर में लोगों के फेवरेट बने अभिनेता एजाज खान ने एक सफल रिलेशनशिप का सीक्रेट शेयर किया और यह मजेदार है। एजाज ने एक सफल रिश्ते के लिए समझदारी के साथ  काम लेने की सलाह दी। अभिनेता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, जितनी जल्दी हो सके सॉरी बोलो। भले ही आप सही हों या गलत। तर्क को भूल जाओ। कभी-कभी रिश्तों में  तर्क-वितर्क नहीं तलाशना चाहिए। बस कहो 'ठीक है, जो हुआ उसके लिए मुझे दुख है और बेबी चलो अब आगे बढ़ते हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

Also Read

More News

45 वर्षीय अभिनेता और पवित्रा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए प्यार भरी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस जोड़े को गायक राहुल वैद्य की शादी में एक साथ देखा गया था। अपने काम के बारे में बात करते हुए, एजाज वर्तमान में वेब-सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो एक राजनीतिक ड्रामा है। 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 2 में सचिन पिलगांवकर, अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, संदीप कुलकर्णी और उदय टिकेकर सहित अन्य मराठी और हिंदी कलाकार भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

रिश्ते में आएंगी खुशियां ऐसे

  • अपने साथी को उसकी पर्सनल स्पेस दें और रिश्ते में किसी भी बात को मनवाने के लिए इमोशनली ब्लैकमेल करने या दबाव बनाने जैसे तरीके ना अपनाएं।
  • रिश्ते में बहुत देर तक खामोशी अच्छी नहीं मानी जाती इसीलिए, जब भी झगड़ा या बहस हो तो जल्द से जल्द उसे निपटाने की कोशिश करें।
  • अपने पार्टनर के साथ उसके सपने, महत्वकांक्षा और करियर में आगे बढ़ने के प्रयासों को समझें और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • आपके या आपके परिवार के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करने में जब आपका साथी प्रयास कर रहा हो तो, उसकी सराहना करें और इस काम में उसका मार्गदर्शन भी।