• हिंदी

'दंगल' फेम फातिमा सना शेख को हुआ कोरोनावायरस, रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को घर में किया अलग

'दंगल' फेम फातिमा सना शेख को हुआ कोरोनावायरस, रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को घर में किया अलग
फातिमा सना शेख हुईं कोरोना पॉजिटिव। PC: instagram/fatimasanashaikh

सोमवार को पोस्ट किए एक संदेश में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बताया कि उन्होंने खुद को घर में अलग-थलग कर लिया है और लोगों से प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया है।

Written by Anshumala |Updated : March 30, 2021 12:40 AM IST

Fatima Sana Shaikh news in Hindi: दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने कोविड-19 की जांच करवाई, जिसमें वह कोरोनावायरस से संक्रमित (Fatima Sana Shaikh tests Corona positive) पाई गई हैं। सोमवार को पोस्ट किए एक संदेश में फातिमा ने बताया कि उन्होंने खुद को घर में अलग-थलग कर लिया है और लोगों से प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मैं कोविड-19 की जांच (Covid-19 Tests) में पॉजिटिव निकली। इस समय सभी सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आप सबकी शुभेच्छाओं और चिंता के लिए धन्यवाद। सुरक्षित रहें दोस्तों।"

[caption id="attachment_804736" align="alignnone" width="655"]Sana Shaikh tests covid postive in hindi फातिमा सना शेख हुईं कोरोना पॉजिटिव।[/caption]

Also Read

More News

कई सेलिब्रिटीज हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

फिल्म 'दंगल' में फातिमा के पिता की भूमिका निभा चुके अभिनेता आमिर खान भी कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसी, परेश रावल, मिलिंद सोमन, आर. माधवन और रोहित सराफ सहित कई बॉलीवुड हस्तियां करोना की चपेट में आ चुके हैं।

अक्टूबर 2020 के बाद से पिछले 24 घंटों में देश में दर्ज हुआ अब तक का सबसे बड़ा चौंकाने वाला आंकड़ा, 291 मौत