• हिंदी

Tiger Shroff ने मारा ऐसा स्‍टंट कि उनके फिटनेस ट्रेनर नहीं कर पाएं, Video में देखें एक्‍शन हीरो का जबरदस्‍त स्टंट

Tiger Shroff ने मारा ऐसा स्‍टंट कि उनके फिटनेस ट्रेनर नहीं कर पाएं, Video में देखें एक्‍शन हीरो का जबरदस्‍त स्टंट
ये देखकर टाइगर और उनके फिटनेस ट्रेनर हंस हंसकर लोटपोट हो गए।

टाइगर श्रॉफ की बॉडी के फैन सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हैं। हाल ही में टाइगर ने एक ऐसा फिटनेस स्टंट (Tiger shroff fitness stunt in hindi) पोस्‍ट अपलोड किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Written by Rashmi Upadhyay |Published : April 16, 2021 1:32 PM IST

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्‍म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। फिल्‍म रिलीज होने से पहले टाइगर के लुक को लेकर उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन फिल्‍म रिलीज होने के बाद टाइगर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें लूटी, बल्कि उनकी फिजिक और एक्‍शन भी लोगों को खूब पसंद आए। आज टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्‍ड्री के नंबर वन एक्‍शन हीरो बन गए हैं। टाइगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फिटनेस, मार्शल आर्ट और एक्‍शन भरे स्टंट अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर ने एक ऐसा पोस्‍ट अपलोड किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टाइगर डबल फ्लाइंग किक (Tiger Shroff Double Flying Kick Video) मारते हुए दिख रहे हैं। मजे की बात ये है कि जब टाइर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर (Tiger shroff fitness trainer) ने इस स्‍टंट को किया तो वो धड़ाम से जमीन पर गिर गए। ये देखते ही टाइगर और उनके फिटनेस ट्रेनर हंस हंसकर लोटपोट हो गए। नीचे वीडियो में देखिए पूरा स्‍टंट-

टाइगर ने लिखा ये जबरदस्‍त एक्‍शन

टाइगर ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए फनी वे में एक कैप्‍शन लिखा है, इसके लिए इंतजार करें.. जब आपका ट्रेनर आपके ट्रेनर की तरह नहीं दिखता है. बता दें कि टाइगर के पास फिलहाल गणपत फिल्म का प्रोजेक्ट है, जिसमें उनके साथ कृति सैनन नजर आने वाली हैं। साथ ही टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की हीरोपंती 2 भी जल्‍द रिलीज होने वाली है।

कुलदीप शशि हैं टाइगर के फिटनेस ट्रेनर

वरूण धवन, रनवीर सिंह, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन ऐसे एक्‍शन हीरो हैं जिनकी बॉडी भी फिट है और ये कमाल के स्‍टंट भी करते हैं। लेकिन जो बात टाइगर श्रॉफ की है वो किसी और की नहीं है। टाइगर श्रॉफ की बॉडी के फैन सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हैं। हालांकि टाइगर अपनी बॉडी का श्रेय अपने फिटेनस ट्रेनर को देते हैं। बॉलीवुड के फिट एक्‍टर टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कुलदीप शशि हैं। बता दें कि एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी के फिटनेस ट्रेनर भी कुलदीप शशि ही हैं। ये दोनों ही एक्‍टर आमतौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिटनेस के पोस्‍ट डालकर लोगों को मोटिवेट करते रहते हैं। चाहे टाइगर हो या दिशा, दोनों की बॉडी एकदम फिट, टोन्‍ड और इंस्‍पायर्ड है। शशि एक एक्‍शन ट्रेनर, मार्शल आर्टिस्‍ट और पार्कर एक्‍सपर्ट हैं। कुलदीप शशि मुंबई के अंधेरी में Flyzone Fitness नाम से अपना जिम चलाते हैं।

Also Read

More News