• हिंदी

Sunny Leone Birthday special: सनी लियोनी की फिटनेस और सेक्सी फिगर के अनोखे राज

Sunny Leone Birthday special: सनी लियोनी की फिटनेस और सेक्सी फिगर के अनोखे राज
नी लियोनी का सेक्सी फिगर हर किसी को दिवाना बनाता है, सनी का फिगर ही सेक्सी नहीं है बल्कि उनकी स्किन भी खूबसूरत है। सनी को कई वर्षों से लोग देख रहे हैं लेकिन उनकी सुंदरता और सेक्सी फिगर में कोई बदलाव नहीं आ रहा है। क्या आप जानते हैं वो अपने फिगर और सेक्सी लुक के लिए क्या-क्या करती हैं ? @SunnyLeone

सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके बारे में आपको इस बात से भी प्रेरणा लेना चाहिए की कैसे वो एक पोर्न स्टार से फिल्म स्टार बनने के लिए संघर्ष किया है।

Written by akhilesh dwivedi |Updated : May 13, 2019 12:56 PM IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी का आज 38वां जन्मदिन है। उनकी कातिल अदाओं और फिगर पर हर कोई फ़िदा हैं। उनका लुक, चेहरे का ग्लो और फिगर सबकुछ एकदम परफेक्ट है। बढ़ती उम्र मानो उन्हें छू भी नहीं पायी है। आइए सनी के बर्थडे पर जानते हैं कि क्या है उनके हॉट फिगर का राज, क्या है उनका खानपान और कैसे रखती हैं वो खुद को फिट।

सनी लियोनी का सेक्सी फिगर हर किसी को दिवाना बनाता है, सनी का फिगर ही सेक्सी नहीं है बल्कि उनकी स्किन भी खूबसूरत है। सनी को कई वर्षों से लोग देख रहे हैं लेकिन उनकी सुंदरता और सेक्सी फिगर में कोई बदलाव नहीं आ रहा है। क्या आप जानते हैं वो अपने फिगर और सेक्सी लुक के लिए क्या-क्या करती हैं ?

Also Read

More News

सनी लियोनी हो या कोई और फिल्मी कलाकार हर कोई अपने फिगर के लिए एक्सरसाइज को पहला स्थान देता है। लेकिन ऐसे कौन से एक्सरसाइज हैं जो सनी लियोनी को इतना फिट बनाते हैं ? यह सवाल हर किसी के मन में आता है।

इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं है हम यहां सनी लियोनी के कुछ इंस्टाग्राम वीडियो और उनके कैप्शन दिखा रहें हैं जो आपको यह समझा देते हैं कि उनके सेक्सी फिगर का असली राज क्या है।

सनी लियोनी का मनाना है कि अगर आप ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो आपको अंदर से भी खूबसूरत बनना होगा जिसके लिए आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप पूरे दिन में हेल्दी फूड खाएं और साथ ही ज्यादा से ज्यादा पानी पीएं ताकि आपको बॉडी अंदर से साफ हो सकें और उसका असर आपकी बाहरी स्किन पर नजर आएं।

सनी लियोनी सोने से पहले अपने चेहरे से मेकअप साफ करना कभी नहीं भूलती हैं। इसके लिए वो अच्छे क्लींजर का यूज़ करती हैं ताकि मेकअप स्किन के रोमछिद्रों में ना रह जाए। सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर लड़कियों को अपनी ब्यूटी से जुड़े टिप्स देती रहती हैं।

सनी लियोनी का मानना है कि अपनी स्किन की केयर करने के लिए हमेशा अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स का यूज़ करना चाहिए। सनी अपनी स्किन पर लगाने के लिए हमेशा अच्छे ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स का ही चुनाव करती हैं ताकि उनकी स्किन को किसी भी तरह का नुकसान ना पहुंचे।

सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके बारे में आपको इस बात से भी प्रेरणा लेना चाहिए की कैसे वो एक पोर्न स्टार से फिल्म स्टार बनने के लिए संघर्ष किया है।