Advertisement

Kriti Sanon Weight Gain Diet: कृति सैनन ने अपने रोल के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन, बताया वेट गेन के लिए अपनाईं कौन-सी ट्रिक्स

जैसा कि कृति सैनन अपनी स्लीम और ट्रिम फिगर के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में कृति ने कहा कि उनके लिए वजन बढ़ाना मुश्किल काम है क्योंकि, वे चाहे जितना भी खा लें, उनका वजन बढता नहीं है। आइए जानें कैसे किया कृति ने अपना वेट गेन। (Kriti Sanon Weight Gain Diet)

Kriti Sanon Weight Gain Diet: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन अपनी अगली फिल्म 'मिमी' (Mimi) के लिए इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कृति एक प्रेगनेंट महिला के किरदार में नज़र आनेवाली हैं और इस रोल के लिए उन्हें अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा। लेकिन, कृति सैनन के लिए वजन बढ़ाना आसान नहीं था। जैसा कि कृति सैनन अपनी स्लीम और ट्रिम फिगर के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में कृति ने कहा कि उनके लिए वजन बढ़ाना मुश्किल काम है क्योंकि, वे चाहे जितना भी खा लें, उनका वजन बढता नहीं है। (Kriti Sanon Weight Gain Diet in Hindi)

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि," मेरा मेटाबॉल्जिम अच्छा है और इसी वजह से मैं जो कुछ भी और जितनी भी अधिक मात्रा में खा लूं वह सब डाइजेस्ट हो जाता है। यही वजह है कि मैं हमेशा से चाहे जो भी खाना चाहती हूं वजन बढ़ने की चिंता किए बगैर वह खा लेती हूं। इसीलिए, मेरे लिए इस बार भी वजन बढ़ाना आसान नहीं था। ऐसे में अपना वजन बढ़ाने के लिए डायट में मैंने खास तरीके से बदलाव किए।

Also Read

More News

वजन बढ़ाने के लिए कृति ने खाया ये सब

कृति सैनन ने बताया कि वेट गेन के लिए मैंने ब्रेकफास्ट से लेकर अपने मील में ज़्यादा खाना खाने के लिए कहा गया। इसके अलावा मैंने ढेर सारी मिठाइयां भी खायीं।"भूख हो या ना हो हर 2 घंटें में, मुझे खाने के लिए कुछ न कुछ दिया जाता था। स्नैक्स के अलावा कुछ मुझे कुछ दिनों तक जंक फूड खाने के लिए भी कहा गया।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैंने इतना अधिक जंक फूड खा लिया कि मुझे कुछ समय बाद जंक फूड देखकर ही अजीब लगने लगा।” इसके अलावा मुझे किसी भी तरह की एक्सरसाइज करने से मना कर दिया गया। यहां तक कि मैं योगाभ्यास भी नहीं करती थी। इससे मुझे बहुत अधिक अनफिट महसूस हो रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

'मिमी' के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने कहा, "एक कैरेक्टर को निभाने और उस कैरेक्टर में ढलने में बहुत बड़ा अंतर है। कृति ने इस भूमिका के लिए बहुत मेहनत की है और उनकी मेहनत का असर दिखायी भी दे रहा है।" वहीं, कृति ने कहा कि, मैं जानती हूं बाद में कैलोरी बर्न करने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी होगी और मैंने इसीलिए, अपने किरदार को ध्यान में रखते हुए वेट गेन किया। (Kriti Sanon Weight Gain Diet)

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on