Sign In
  • हिंदी

कैटरीना कैफ ने फिल्‍म "Tiger 3" के लिए ली है 14 दिनों की स्‍पेशल स्‍टंट ट्रनिंग, दक्षिण कोरियाई टीम ने किया ट्रेंड

फिल्‍म के डायरेक्‍टर मनीष शर्मा इस फिल्‍म में अपनी लीड एक्‍ट्रेस को स्‍टंट करते हुए देखना चाहते हैं।

एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म टाइगर 3 के लिए स्पेशल स्टंट ​ट्रेनिंग (Katrina Kaif taken 14 days special stunt training with south korean team) ली है। कैट ने दक्षिणी कोरियाई टीम के साथ ये ट्रेनिंग ली है।

Written by Rashmi Upadhyay |Updated : March 5, 2021 1:15 PM IST

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी एक्टिंग के अलावा फिटनेस (Katrina Kaif Fitness) और टोन्‍ड बॉडी से भी लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। कैट की अपकमिंग फिल्‍म "Tiger 3" को लेकर लोगों में खासा क्रेज है। ये क्रेज तब से और भी बढ़ गया है जब से कैटरीना की इस फिल्‍म के लिए स्‍पेशल ट्रेनिंग लेने की खबर वायरल हुई है। अब कैटरीना के फैन्‍स इस फिल्‍म को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग 8 मार्च से शुरू होने वाली है। लेकिन एक्‍ट्रेस ने इससे पहले दक्षिणी कोरियाई टीम के साथ 14 दिनों की स्‍पेशल स्‍टंट ट्रेनिंग ली है। दरअसल, फिल्‍म के डायरेक्‍टर मनीष शर्मा इस फिल्‍म में अपनी लीड एक्‍ट्रेस को स्‍टंट करते हुए देखना चाहते हैं। यानी जहां 'टाइगर ज‍िंदा है' में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना का एक्‍शन आपको काफी पसंद आया था, उम्‍मीद है इस नई फिल्‍म में ये एक्‍साइटमेंट और भी ज्‍यादा होगा।

डेली फिटनेस के साथ ली है स्‍पेशल ट्र‍ेनिंग

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ ने अपने डेली फिटनेस रुटीन के साथ 14 दिनों की स्‍पेशल ट्र‍ेनिंग ली है। कैटरीना इस फिल्‍म में अपनी बेहतर पर्फामेंस के के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। कैटरीना कैफ अपने डेली वर्कआउट के साथ अपनी डाइट पर भी खूब ध्‍यान दे रही हैं। सुपरस्‍टार सलमान और कैटरीना कैफ फिल्‍म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर बहुत एक्‍साइटिड हैं और इसके लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो कैटरीना अपने ट्रेनर के साथ अपने डेली रूटीन को फॉलो करते हुए दक्षिण कोरियाई टीम के साथ ट्रेनिंग ले रही हैं। कैटरीना जहां दक्षिणी कोरियाई टीम के साथ ट्रेनिंग ले रही हैं तो वही सलमान खान दक्षिणी अफ्रिकी स्‍टंट टीम के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं।

katrina kaif

Also Read

More News

कैटरीना रोज करती हैं ये 5 एक्‍सरसाइज

1. स्‍क्‍वैट & साइड लेग लिफ्ट- 3 सेट x 20 बार

2. पुश-अप्‍स- 3 सेट x 15 बार (आप पुशअप्‍स की जगह वॉल पुश-अप्‍स, इनक्लाइन पुश-अप्स और नी पुश-अप्‍स भी कर सकते हैं)

3. रिवर्स लन्‍ज विद किक- 3 सेट x 15 बार

4. प्‍लैंक टू ‘टी’- 3 सेट x 15 बार

5. सिट-अप्‍स- 3 सेट x 15 बार

कटरीना कैफ की फिटनेस ट्रेनर है यासमीन कराचीवाला

कैटरीना की फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला है। वैसे यासमीन कैटरीना के अलावा भी कई अन्‍य सेलेब्‍स को फिटनेस ट्रेनिंग देती हैं। कैट के बारे में यासमीन कहती हैं कि कैटरीना अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। वो जब भी जिम आती हैं तो एक नई एक्‍सरसाइज या वर्कआउट रुटीन की उम्‍मीद करती हैं। वो हर दिन ऐसा वर्कआउट करना चाहती हैं जो उनके फिटनेस गोल से मैच करे। यासमीन अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी कैटरीना के साथ वर्कआउट करती हुए पिक्‍चर पोस्‍ट करती रहती हैं।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on