Advertisement

मौनी रॉय लॉकडाउन में यूं रखती हैं खुद को फिट, जानिए मौनी का डाइट और फिटनेस टिप्स

मौनी रॉय के फिटनेस और डाइट टिप्स।

स्लिम ट्रिम मौनी रॉय कोरोना काल में घर पर रहकर भी फिगर को बखूबी मेंटेन करना जानती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे अपनी तस्वीरें, वर्कआउट और फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं। साथ ही फैंस के साथ अपना डाइट और फिटनेस टिप्स भी शेयर करती हैं। किस तरह से इन दिनों मौनी खुद को बिना जिम गए फिट, हेल्दी और चुस्त-दुरुस्त रख रही हैं, आइए जानते हैं....

Mouni Roy Fitness Mantra in Hindi: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) को किसी पहचान की दरकार नहीं है। खुद को टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी मौनी का स्टाइल, अंदाज, पहनावा बेहद ही अलग और अट्रैक्टिव है। अपनी खूबसूरती और टोंड बॉडी से वे हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। हाल ही में उन्हें सीरियल 'नागिन' में देखा गया था। स्लिम ट्रिम मौनी कोरोना काल में घर पर रहकर भी अपनी फिगर को बखूबी मेंटेन करना जानती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे अपनी तस्वीरें, वर्कआउट और फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं। साथ ही फैंस के साथ अपना डाइट और फिटनेस टिप्स भी शेयर करती हैं। किस तरह से कोरोनावायरस (Coronavirus) के दौरान मौनी खुद को बिना जिम गए फिट, हेल्दी और चुस्त-दुरुस्त (Mouni Roy Fitness) रखती हैं, आइए जानते हैं....

मौनी रॉय के फिटनेस और डाइट टिप्स (Mouni Roy Fitness & Diet Mantra in Hindi) 

1 मौनी खानपान में कभी भी लापरवाही (Mouni Roy Diet) नहीं करती हैं। खुद को हाइड्रेटेड बनाए रखने के लिए वे दिन भर में 8-10 गिलास पानी जरूर पीती हैं। पानी पीने से शरीर में मौजूद गंदगी, टॉक्सिन पदार्थ बाहर आसानी से निकल जाते हैं। वह सुबह में ग्रीन टी पीना भी पसंद करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

Also Read

More News

2 मौनी (Mouni Roy Fitness Mantra) अपने फिगर का मेंटेन बनाए रखने के लिए खास ध्यान देती हैं। फिट बॉडी पाने के लिए वे हर संभव प्रयास करती हैं। चूंकि वो एक कथक डांसर भी हैं, तो प्रतिदिन डांस करके भी खुद को फिट और मेंटली खुश रखने की कोशिश करती हैं।

3 हालांकि, वे कभी भी खाना स्किप नहीं करती हैं। उनका मानना है कि दुबली रहने के लिए कभी भी किसी को बिना खाए नहीं रहना चाहिए। वे सलाह देती हैं कि सभी को प्रत्येक 3-4 घंटे के गैप में कुछ ना कुछ हेल्दी खाते रहना चाहिए। स्वस्थ शरीर पाने के लिए अपने जीवनशैली, खानपान की आदतों में बदलाव लाना बेहद जरूरी है।

4 जंक फूड, रोड साइड ठेले पर मिलने वाले स्नैक्स, चाउमीन, पिज्जा, बर्गर आदि का सेवन वे बहुत कम करती हैं। वे खुद भी स्प्राउट्स खाती हैं और दूसरों को भी सलाह देती हैं। शूटिंग में होती हैं, तो घर का खाना ही खाती हैं।

5 घर का भोजन करना उन्हें काफी पसंद है। मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए वे स्मोकिंग, एल्कोहल आदि का सेवन भी नहीं करती हैं।

Sussanne Khan Fitness Video : सुजैन खान ने शेयर किया फिटनेस का अलग अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on