Sign In
  • हिंदी

मनोज बाजपेयी ने कहा दूसरों की गलती के चलते मुझे हुआ कोविड संक्रमण, खुद को किया क्वारंटाइन

मनोज ने अपने बयान में कहा कि, कोविड पॉजिटिव होने का पता चलने के बाद ही मैं तुरंत क्वारंटाइन में चला आया। लेकिन, मुझे कोरोना संक्रमण इसलिए हुआ क्योंकि, कुछ और लोग कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो नहीं कर रहे थे। अगर दूसरे लोग कोविड से जुड़े सुरक्षा नियमों का सही तरीके से पालन करते तो मुझे कोविड नहीं होता।

Written by Sadhna Tiwari |Updated : March 17, 2021 4:01 PM IST

Manoj Bajpayee Covid Infection: फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी को कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इन दिनों अभिनेता होम क्वारंटाइन में हैं और रिकवर होने के प्रयास कर रहे हैं।  लेकिन. इस बीच मनोज ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। मनोज बाजपेयी ने कहा कि मैंने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी ज़रूरी सावधानियां बरती लेकिन, दूसरों की गलती की वजह से मुझे कोविड इंफेक्शन हो गया है। मनोज ने अपने बयान में कहा कि, कोविड पॉजिटिव होने का पता चलने के बाद ही मैं तुरंत क्वारंटाइन (Quarantine) में चला आया। लेकिन, मुझे कोरोना संक्रमण इसलिए हुआ क्योंकि, कुछ और लोग कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो नहीं कर रहे थे। अगर दूसरे लोग कोविड से जुड़े सुरक्षा नियमों का सही तरीके से पालन करते तो मुझे कोविड नहीं होता। (Manoj Bajpayee Covid Infection in hindi)

संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने से मनोज बाजपेयी को हुआ कोविड-

मिली जानकारी के अनुसार, मनोज बाजपेयी हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज 'डिस्पैच' (Dispatch) की शूटिंग कर रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि उसी की शूट लोकेशन पर इस कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में मनोज आए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग रोक दी गयी है। इसके अलावा मनोज बाजपेयी की दूसरी वेब सीरीज साइलेंस (Silence..Can you hear it) को लेकर भी चर्चा में हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। (Manoj Bajpayee Covid Infection)

Also Read

More News

मास्क और सैनिटाइज़र के इस्तेमाल करने का आग्रह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज के ज़रिए मनोज ने अपनी बात रखी, जिसमें मनोज ने कहा कि, शूटिंग करवाने वाले प्रॉडक्शन हाउस को इस बात पर विशेष ध्यान देना चाहिए कि सेटअप पर मौजूद हर व्यक्ति कोविड-19 नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करे। लाज़मी है कि एक सुरक्षित माहौल में ही शूटिंग पूरी हो सकती है और इसके लिए एहतियात और सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है। मास्क (Covid Mask) और सैनिटाइज़र (Hand Sanitizer) जैसे सुरक्षा उपायों का इस्तेमाल अनिवार्य होना चाहिए। यह चीज़ें अब हमारे जीवन का हिस्सा बन चुकी हैं। इसीलिए, सबको यह समझना होगा कि इनके साथ ही काम करना होगा।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on