• हिंदी

सोफी चौधरी जैसा फिगर साइज पाने के लिए जानें उनके फिटनेस वर्कआउट सीक्रेट, देखें विडियो

सोफी चौधरी जैसा फिगर साइज पाने के लिए जानें उनके फिटनेस वर्कआउट सीक्रेट, देखें विडियो
सोफी चौधरी जैसा फिगर साइज पाने के लिए वर्कआउट विडियो | Sophie Choudry Fitness Secret And Workout Video. Photo ©instagram

सोफी चौधरी फिगर साइज (Sophie choudry figure size) के लिए जानी जाती हैं. फिटनेस वर्कआउट के विडियो सोफी चौधरी इंस्टाग्राम में शेयर करती रहती हैं. कोर मसल्स की फिटनेस के लिए सोफी चौधरी (Sophie Choudry) के फिटनेस सिक्रेट के बारे में हर महिला को जानना चाहिए. आइए जानते हैं सोफी चौधरी के फिटनेस सीक्रेट और वर्कआउट विडियो से एक्सरसाइज के तरीके.

Written by akhilesh dwivedi |Updated : December 17, 2019 1:56 PM IST

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) बॉलीवुड की की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में शामिल हैं. इसके अलावा सोफी चौधरी का फिगर साइज (Sophie choudry figure size) उनको सबसे अलग बनाता है. बॉलीबुड में सोफी चौधरी नें अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं. प्यार के साइड इफैक्ट, किडनैप, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और शादी नं0 1 में उनका काम सबको पसंद आया था. एक्टिंग के अलावा सोफी चौधरी एमटीवी की सफल मॉडल भी रह चुकी हैं. अगर आप भी सेलिब्रिटी फिटनेस फॉलो करती हैं तो सोफी चौधरी के फिटनेस सीक्रेट आपको जरूर जानना चाहिए.

बॉलीवुड में फिटनेस को लेकर जिनके सबसे ज्यादा फैन हैं उनमें सोफी चौधरी भी आती हैं. सोफी चौधरी इंस्टाग्राम (sophie choudry instagram) और सोशल मीडिया में अपने वर्कआउट विडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बैटल रोप करते हुए एक विडियो शेयर किया है. सोफी चौधरी के इंस्टाग्राम विडियो को लाखों लोग पसंद करते हैं. बैटल रोप एक्सरसाइज से महिलाओं का कोर फिटनेस बेहतर होता है. जो लड़कियां सेक्सी फिगर पाना चाहती हैं उनके लिए यह एक्सरसाइज सबसे अच्छी होती है.

Sophie Choudry sophie choudry figure size Fitness Secret And Workout Video

Also Read

More News

हॉटेस्ट एक्ट्रेस सोफी चौधरी फिटनेस टिप्स (Sophie choudry fitness tips) देते हुए लिखती हैं कि Never apologise for being a powerful woman. जी हां शक्तिशाली महिला बनने के लिए आप भी बैटल रोप एक्सरसाइज कर सकती हैं. इस एक्सरसाइज को करने के लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत की भी जरूरत नहीं होती है.

सेक्सी फिगर के लिए बैटल रोप एक्सरसाइज

अगर आप भी सेक्सी कोर और फिगर पाना चाहती हैं, तो सोफी चौधरी के इस एक्सरसाइज से प्रेरणा ले सकती हैं. जिम वर्कआउट में आप सोफी चौधरी के अन्य फिटनेस विडियो भी देख सकती हैं.

बेली फैट कम करने के लिए और सेक्सी फिगर पाने के लिए बैटल रोप एक्सरसाइज के फायदे अनेक हैं. नियमित तौर पर जो लोग बैटल रोप एक्सरसाइज करते हैं उनका बेली फैट भी कम होता है.

सोफी चौधरी सेक्सी वर्कआउट विडियो 

बैटल रोप एक्सरसाइज के अलावा आप सोफी चौधरी के इंस्टाग्राम विडीयो देख सकते हैं. हम यहां पर उनके अन्य वर्कआउट विडियो लगा रहे हैं जो आपको बेहतर फिटनेस और फिगर देने वाले हैं.

पिलाटे एक्सरसाइज

हेल्थ और फिटनेस को सजग रहने वाली सोफी चौधरी पिलाटे एक्सरसाइज भी करती हैं. आप सोफी चौधरी को इस नये पिलाटे एक्सरसाइज में देखकर प्रेरणा ले सकती हैं. यह पेल्विक एरिया को भी टाइट करने वाली पिलाटे एक्सरसाइज है.

पांच एक्सरसाइज जो सोफी चौधरी जैसा फिगर देती हैं

अपनी फिटनेस के साथ-साथ सोफी चौधरी फिगर साइज को बनाए रखने के लिए लोगों को भी सलाह देती हैं. इस विडियो में सोफी चौधरी सेक्सी फिगर बनाने के लिए 5 ऐसी ही एक्सरसाइज के बारे में बता रही हैं.

आप भी इन एक्सरसाइज को घर पर ही करके अपने फिगर को मेंटेन कर सकती हैं. इन पांच एक्सरसाइज को आप घर पर ही कर सकती हैं. इसके लिए आपको जिम भी जाने की जरूरत नहीं होती है.

प्रियंका चोपड़ा का फिटनेस व डाइट प्लान अपनाना बहुत आसान.

करिश्मा कपूर के ब्यूटी सीक्रेट जानना चाहते हैं तो उनका ये डाइट प्लान भी जानना पड़ेगा.