• हिंदी

बिग बी ने भी राठौर के फिटनेस चैलेंज को स्वीकारा, चैलेंज से जुड़ने का सिलसिला है जारी

बिग बी ने भी राठौर के फिटनेस चैलेंज को स्वीकारा, चैलेंज से जुड़ने का सिलसिला है जारी

अमिताभ बच्चन ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फिट' को स्वीकार करते हुए कहा कि उनका फिटनेस मंत्र लगातार गतिशील है।

Written by Anshumala |Updated : May 25, 2018 10:10 AM IST

पिछले दो दिनों से ट्विटर पर एक चैलेंज ट्रेंड कर रहा है। यह चैलेंज है फिटनेस से संबंधित, जिसे शुरू किया है खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने। इस चैलेंज को उन्होंने  #HumFitTohIndiaFit नाम दिया है। उन्होंने एक वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें वे अपने ऑफिस में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। इस अभियान में शामिल होने की अपील उन्होंने खेल और सिनेमा जगत की फिटनेस के लिए मशहूर हस्तियों को टैग करते हुए इस चैलेंज में शामिल होने की अपील की थी। उसके बाद से कई खिलाड़ियों, अभिनेताओं ने उनके इस अपील को स्वीकार करते हुए ट्विटर पर अपना-अपना वीडियो शेयर किया है। तब से यह सिलसिला जारी है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती को स्वीकार करते हुए अपने फिटनेस मंत्र को ट्विटर पर शेयर किया। इस चैलेंज की खास बात ये है कि यदि आप इसे स्वीकार करते हैं, तो आपको अन्‍य तीन लोगों को इसे स्वीकार करने के लिए नॉमिनेट करना होता है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फिट' को स्वीकार करते हुए कहा कि उनका फिटनेस मंत्र लगातार गतिशील है।

अमिताभ ने कहा, "हम राज्यवर्धन सिंह राठौर की 'हम फिट तो इंडिया फिट' नामक फिटनेस चुनौती को स्वीकार करते हैं। मुख्य मंत्र : लगातार गतिशील रहें। हर दिन जिम में व्यायाम करें, प्रलोभन से दूर रहें, ड्राइव या साइकलिंग करें और सूर्य को अक्सर देखें।"

Also Read

More News

इस सप्ताह की शुरुआत नें राठौर ने लोगों के फिट रहने की अपील की थी। उन्होंने दूसरों को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया पर अपने एक्सरसाइज रिजीम से अपनी एक तस्वीर साझा की थी।

फिटनेस अभियान जारी रखने के लिए, ओलंपियन शूटर और राजनेता ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को सोशल मीडिया से माध्यम से फिटनेस मंत्र पोस्ट करने के लिए चुनौती दी थी।

यहां तक कि कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक व्यक्तिगत फिटनेस वीडियो पोस्ट करेंगे।