Sign In
  • हिंदी

Nora fatehi Fitness workout routine: नोरा फतेही के गाने ही नहीं नोरा फतेही के फिटनेस राज भी जानें

Nora fatehi Fitness workout routine | TheHealthSite Hindi

नोरा फतेही का डांस उनकी फिटनेस की वजह से हिट होता है. नोरा फतेही के गाने इंटरनेट से लेकर फिल्मों में सबसे ज्यादा देखे जाते हैं. नोरा फतेही वर्कआउट में फिटनेस के लिए क्या करती हैं इसकी जानकारी आपको यहां मिलेगी.

Written by akhilesh dwivedi |Updated : February 6, 2020 9:48 AM IST

Nora fatehi Fitness workout routine: नोरा फतेही का डांस हर किसी को अच्छा लगता है. बॉलीवुड की कई फिल्मों को लोग नोरा फतेही के गाने व डांस की वजह जानते हैं. नोरा फतेही का बेली डांस नये स्टाइल को एक साथ रहता है. नोरा फतेही का डांस इसलिए भी ज्यादा हिट होता है क्योंकि इसके पीछे नोरा फतेही का सेक्सी फिगर भी है. नोरा फतेही के गाने में सेक्सी फिगर का जलवा कायम रहता है. आजकल नोरा फतेही के गाने में एक नया नाम जुड़ गया है, हाय गर्मी नोरा फतेही के इस गाने को लोग बहुत पसंद कर हैं. नोरा फतेही का डांस उनकी सेक्सी फिगर की वजह से हिट होता है, तो देर किस बात की आइए जानते हैं नोरा फतेही के फिटनेस का राज क्या है.

नोरा फतेही फिटनेस के लिए क्या करती हैं ?

एक बार नोरा फतेही से इस तरह का सवाल किया गया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा थी वो जब भी समय मिलता है डांस करती हूं. नोरा का मानना है कि उनकी फिटनेस का असली राज डांस ही है. नोरा अपनी फिटनेस के लिए तीन तरह की एक्सरसाइज भी करती हैं.

नोरा फतेही का पिलेट्स एक्सरसाइज

नोरा फतेही की जीवन शैली ऐसी है कि फिगर सेक्सी और फिट रहता है. नोरा फतेही जीवनी में पिलेट्स एक्सरसाइज शामिल है. वैसे तो रोजाना एक्सरसाइज करने से नोरा फतेही बचती हैं. लेकिन शरीर को फिट और सेक्सी बनाए रखने के लिए नोरा फतेही जीवनी में पिलेट्स एक्सरसाइज करती हैं.

Also Read

More News

पिलेट्स एक्सरसाइज से शरीर में ऑक्सीजन की पूर्ती होती है. पिलेट्स एक्सरसाइज से ब्लड सर्कुलेशन बेहतर रहता है. शरीर में एनर्जी आती है. फिटनेस में पिलेट्स एक्सरसाइज शामिल करने से दिल की बीमारियां दूर रहती हैं.

बेली डांस है नोरा फतेही की सेक्सी कमर का राज 

सेक्सी कमर के लिए नोरा फतेही जानी जाती है. नोरा फतेही का डांस बेली डांस ही ज्यादा होता है. उनका मानना है कि यह फिटनेस का सबसे अच्छा तरीका भी है. बेली डांस से शरीर की लचल बढ़ती है और वजन नियत्रंण में रहता है.

स्ट्रेच एक्सरसाइज नोरा की फिटनेस का राज 

हम सभी जानते हैं कि नोरा फतेही का डांस हो या नोरा फतेही के गाने उनके हिट होने का राज उनका सेक्सी फिगर है. नोरा फतेही के सेक्सी फिगर का राज स्ट्रेच एक्सरसाइज है. इसके बारे में नोरा फतेही का मानना है कि इससे उनको तनाव कम करने में भी मदद मिलती है.

पोल डांस से नोरा रहती है फिट 

डांस से फिटनेस को बनाए रखने के लिए नोरा फतेही पोल डांस भी करती हैं. पोल डांस करते समय नोरा का फिटनेस लेवल देखते बनता है. बेली फैट बर्न करने के लिए भी नोरा फतेही पोल डांस करती हैं.

नोरा फतेही के डांस देखने के साथ इनके फिटनेस से आप भी प्रभावित होकर इन एक्सरसाइज को अपनी लाइफ में शामिल कर सकते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=q_0uF80IZXM

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on