• हिंदी

कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा

कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा
Kiara Advani: कियारा आडवाणी फिटनेस वर्कआउट वीडियो | TheHealthSite Hindi

आजकल कियारा अडवाणी (Kiara Advani) टॉपलेस फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. सेलेब्रिटी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. आजकल कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो काफी सर्च किया जा रहा है.

Written by akhilesh dwivedi |Updated : February 20, 2020 11:24 AM IST

कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा. जी हां, कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म कबीर को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. सेलेब्रिटी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कियारा का टॉपलेस फोटोशूट (Kiara's topless photoshoot) आजकल चर्चा में है. आजकल कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो (Kiara Advani Fitness Video) काफी सर्च किया जा रहा है. अपने इंस्टाग्राम में कियारा आडवाणी फिटनेस वीडियो डालती रहती हैं।

हम आज आपको कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो ही नहीं उनके फिटनेस का राज भी बताएंगे. अपनी सुंदरता को लेकर चर्चित कियारा फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती हैं.

Kiara Advani’s fitness video कियारा आडवाणी का फिटनेस

Also Read

More News

कियारा आडवाणी का वर्कआउट वीडियो 

अपनी फिटनेस लेवल को बढ़ाने के लिए कियारा रोजाना एक घंटे जिम में समय देती हैं. डांस, स्विमिंग और खेल के अलावा जिम में जमकर मेहनत करती हैं. जिम में कियारा जो वर्कआउट करती हैं उसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

View this post on Instagram

Monday #JustHanging

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

फिटनेस के लिए क्या करती हैं 

अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क रहने वाली कियारा आडवाणी रोजाना एक घंटे जिम में एक्सरसाइज करती हैं. कियारा आडवाणी का फिटनेस वीडियो जब आप देखते हैं तो पता चलता है कि वो कितना फिट और मजबूत हैं. सभी को फिट रहने के लिए एक घंटे एक्सरसाइज की सलाह भी देती हैं कियारा आडवाणी. देखें उनका यह एक्सरसाइज जो आपको प्रेरणा दे सकता है.

View this post on Instagram

My most dreaded exercise 50 burpees with the queen of burpees @daneeshd always on 🔥 and me 🙈 @sohfitofficial 💪🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा आडवाणी का फिटनेस डाइट प्लान 

जब भी फिटनेस की बात आती है डाइट प्लान की भी बात आती है. अपनी फिटनेस को बनाये रखने के लिए वो घर के खाने की सलाह मानती हैं. तला हुआ खाना खाने से बचती हैं. कियारा लोगों को भी कहती हैं कि घर में बने खाने का ही सेवन करना चाहिए.

View this post on Instagram

Finding Nemo 🐠

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा आडवाणी के वर्कआउट प्लान 

फिटनेस लेवल को बनाये रखने के लिए कियारा आडवाणी रोजाना डांस, बर्पी, स्विमिंग करती हैं. जिम में वो स्टैमिना बढ़ाने वाली एक्सरसाइज को भी शामिल करती हैं। जिम में उनके इस वर्कआउट से आप देख सकते हैं कि वो अपना स्टैमिना कैसे बढ़ाती हैं.

View this post on Instagram

☠️tried something new 😅

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

स्टैमिना के साथ कुछ नया करना 

स्टैमिना बढ़ाने वाली एक्सरसाइज के साथ कियारा आडवाणी कुछ नया भी करती रहती हैं। उनकी ऊपर वाले वीडियों में आप देख सकते हैं कि वो कैसे अपने आपको मजबूत बनाने के लिए नया कर रही हैं।

हिना खान के वर्कआउट वीडियो से पता चलता है कि सेक्सी व फिट बॉडी कैसे बनती है