• हिंदी

कैसे रखती हैं शिल्पा शेट्टी खुद को फिट, जाननें के लिए देखें यह वीडियो

कैसे रखती हैं शिल्पा शेट्टी खुद को फिट, जाननें के लिए देखें यह वीडियो

शिल्पा के वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे दंग क्योंकि इस तरह की एक्सरसाइज को करना इतना आसान नहीं है।

Written by akhilesh dwivedi |Published : June 7, 2018 6:14 PM IST

8 जून को शिल्पा शेट्टी का 43वां जन्मदिन हैं, 1975 में जन्मीं शिल्पा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो जितनी खूबसूरत हैं उतनी फिट भी हैं। इस उम्र में भी वो फिट और हॉट नजर आती हैं। अपने फिगर और सेहत के लिए वो एक रोल माडल हैं।

इस उम्र में भी इतनी फिट और यंग नजर आती हैं तो इसके पीछे उनकी फिटनेस को लेकर की जाने वाली मेहनत है। शिल्पा योगा, जिम और हेल्दी डाइट के मदद से अपने आपको यंग और फिट रखती हैं।  द ग्रेट इंडियन डाइट नामक किताब में भी वो बतौर सह लेखिका यह दर्शा चुकी हैं कि वो खान-पान और सेहत को लेकर कितना अवेयर हैं।

हाल ही में शिल्पा ने आपने इंस्टाग्राम में वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया है। शिल्पा के वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे दंग क्योंकि इस तरह की एक्सरसाइज को करना इतना आसान नहीं है।

Also Read

More News

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा लिखती हैं कि "किसी-किसी दिन यह मेरे लिए भी कठिन होता है लेकिन कभी भी हार नहीं माननी चाहिए।"

शीर्षासन करते हुए वीडियो में शिल्पा लिखती हैं की "15 साल पहले मुझे गर्दन की इंजरी का सामना करना पड़ा था, मुझे लगने लगा था कि मैं यह कभी नहीं कर पाउंगी लेकीन कंसिस्टेंसी आपको मास्टर बनाती है। अनुशासन कोई ग्लैमर नहीं है लेकिन यह लंबे समय के लिए आपको प्रभावी बनाता है।"

शिल्पा शेट्टी  ने केन्द्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के "हम फिट तो इंडिया फिट" अभियान में भी चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए सुर्यनमस्कार का वीडियो शेयर किया था।

चित्रस्रोत : instagram.com/theshilpashetty/