• हिंदी

श्रद्धा कपूर 34 की होकर भी कैसे दिखती हैं 20 की, जानें उनकी फिटनेस का राज

श्रद्धा कपूर 34 की होकर भी कैसे दिखती हैं 20 की, जानें उनकी फिटनेस का राज
श्रद्धा अपने सेक्सी और फिट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि 32 साल की उम्र में भी वो कैसे 20 की लगती हैं ? इसके लिए हम आपको उनके कुछ खास राज को बताने जा रहें हैं। @ShraddhaKapoor

श्रद्धा कपूर का 3 मार्च को 34 साल की हो जाएंगी। लेकिन उन्‍हें देखकर ऐसा लगता है कि वो अभी 20 साल की हैं। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपना स्थान बनाने वाले फिल्मी सितारों के बच्चों में से एक हैं।

Written by akhilesh dwivedi |Updated : March 2, 2021 2:14 PM IST

बॉलीवुड की सक्‍सेसफुल एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर का 3 मार्च को जन्‍मदिन (Shraddha Kapoor Fitness) है। इस दिन श्रद्धा पूरे 34 साल की हो जाएंगी। लेकिन उनकी फिजिक और ब्‍यूटी देखकर ये जरा भी नहीं लगता है कि उनकी उम्र 34 साल हो चुकी है। श्रद्धा अपने फिगर और फिटनेस (Shraddha Kapoor Fitness) के लिए भी जानी जाती हैं। वो उन एक्‍ट्रेस में से एक हैं जो अपनी फिटनेस का काफी ध्‍यान रखती हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि 34 साल की उम्र में भी वो कैसे 20 की लगती हैं ? इसके लिए हम आपको उनके कुछ खास राज को बताने जा रहें हैं। श्रद्धा कपूर अपनी (Shraddha Kapoor Fitness) को लेकर काफी सतर्क रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। हेल्थ और फिटनेस को बनाये रखने के लिए श्रद्धा कपूर कुछ खास नियमों का पालन करती हैं। श्रद्धा कपूर के वर्कआउट और फिटनेस के लिए उनके इंस्टाग्राम के कुछ पोस्ट काफी कुछ कहते हैं।

श्रद्धा कपूर हाल ही में अपने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपने खाने की थाली के बारे में दिखा रही हैं। थाली देखकर आप चौंक सकते हैं लेकिन इसका राज यह है कि आप अपने खाने में घर के बने सभी तरह के हेल्दी खाने को शामिल कर सकते हैं।

श्रद्धा कपूर के बारे एक खास बात आपको जान लेने चाहिए वो कभी भी बाहर का खाना नहीं खाती हैं। उनका मानना है कि उन्हें घर के खाने में ही मजा आता है बाहर के खाने में न तो मजा आता है और न ही हेल्थ के ठीक होता है।

Also Read

More News

सनी लियोनी जैसा सेक्सी फिगर और ग्लोइंग स्किन चाहिए तो अजमाएं ये खास टिप्स।

श्रद्धा कपूर के फिटनेस का सबसे बड़ा राज यह है कि वो हमेशा कोई न कोई खेल जरूर खेलती है। जिम और वर्कआउट के अलावा इनका मुख्य फिटनेस राज खेल ही है। श्रद्धा कपूर का मानना है कि वो जिम या वर्कआउट को छोड़ सकती है लेकिन अपने खेल को वो कभी छोड़ना नहीं चाहती हैं। श्रद्धा कपूर के अनुसार अगर आप जिम या वर्कआउट नहीं कर पा रहे हैं तो कोई न कोई खेल जरूर खेलें। खेल आपको हमेशा फिट और यंग बनाकर रखता है।

हिना खान के वर्कआउट वीडियो से पता चलता है कि सेक्सी व फिट बॉडी कैसे बनती है।