• हिंदी

उर्वशी रौतेला स्किन केयर के लिए कौन से ब्यूटी टिप्स अपनाती हैं

उर्वशी रौतेला स्किन केयर के लिए कौन से ब्यूटी टिप्स अपनाती हैं
उर्वशी रौतेला स्किन केयर के लिए कौन से टिप्स अपनाती हैं. @urvashirautela

उर्वशी रौतेला अपनी हॉटनेस की वजह से चर्चा में आती रहती है. टोनी कक्कड़ और उर्वसी रौतेला का नया गाना "बिजली के तार" आज रिलीज हुया है. सोशल मीडिया में रिलीज हुआ यह वीडियो काफी चर्चा में हैं. गाने की चर्चा के साथ उर्वशी रौतेला की फिटनेस और स्किन की भी चर्चा खूब है. उर्वसी रौतेला को नेचुरल ब्यूटी के तौर पर भी जाना जाता है. उर्वसी रौतेला जहां एक हॉट फिगर के लिए जानी जाती हैं वहीं वो अपनी सुंदरता के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Written by akhilesh dwivedi |Published : October 13, 2019 8:24 PM IST

उर्वशी रौतेला अपनी हॉटनेस की वजह से चर्चा में आती रहती है. टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का नया गाना "बिजली के तार" आज रिलीज हुया है. सोशल मीडिया में रिलीज हुआ यह वीडियो काफी चर्चा में हैं. गाने की चर्चा के साथ उर्वशी रौतेला की फिटनेस और स्किन की भी चर्चा खूब है. उर्वसी रौतेला को नेचुरल ब्यूटी के तौर पर भी जाना जाता है. उर्वसी रौतेला जहां एक हॉट फिगर के लिए जानी जाती हैं वहीं वो अपनी सुंदरता के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. उर्वशी रौतेला अपने सेक्सी फीगर के साथ-साथ ग्लोइंग स्किन से भी लोगों को आकर्षित करती हैं.

हम यहां पर उर्वसी रौतेला की स्किन व सुंदरता के राज के बारे में जानने की कोशिश करेंगे. उर्वशी रौतेला फिटनेस के लिए जितना मेहनत करती हैं, उतनी ही मेहनत अपनी सुंदर स्किन के लिए भी करती हैं.

Urvashi Rautela Skin Care tips And secrets

Also Read

More News

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्वशी रौतेला अपनी स्किन की सुंदरता के लिए हमेशा हर्बल और आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करती हैं. उर्वसी रौतेला अपनी स्किन केयर के लिए हमेशा हाइड्रेड रहती हैं.

चेहरे ही नहीं पूरे शरीर की स्किन सुंदर और ग्लो करे इसके लिए उर्वसी रौतेला कपिंग थेरेपी का उपयोग करती हैं. कपिंग थेरेपी से स्किन की ग्लो बढ़ती और डेड स्किन आसानी से हट जाती है.

डाइट पर विशेष ध्यान 

स्किन की सुंदरता डाइट पर निर्भर करती है यह बात उर्वशी रौतेला भी जानती हैं. उर्वशी रौतेला अपनी स्किन के लिए खाने पर विशेष ध्यान देती हैं. उनकी स्किन की ग्लो का यह भी एक राज है.

मेकअप और फेशियल उर्वशी रौतेला 

उर्वशी रौतेला अपने मेकअप को लेकर कॉफी सजग रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी रोतेला अपनी स्किन केयर के लिए फेशियल करवाने से बचती हैं. उनको अपने आयुर्वेदिक और हर्बल ब्यूटी ट्रिटमेंट पर ज्यादा भरोसा है.

सनी लियोनी जैसा सेक्सी फिगर और ग्लोइंग स्किन चाहिए तो अजमाएं ये खास टिप्स.

https://www.youtube.com/watch?v=hpBQo3xkQPE