Sign In
  • हिंदी

सर्दियों में होठों को फटने से बचाने, कोमल और मुलायम रखने के लिए आज ही ले आएं ये बाम

सर्दियों में होठों को कोमल और मुलायम रखने के लिए जरूर ट्राई करें ये बाम!

Written by Editorial Team |Published : December 7, 2017 5:08 PM IST

सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है और इन दिनों मेरी वाइफ के होंठ फटने शुरू हो जाते हैं। उसने हाल ही में सोल ट्री लोटस एंड कोकम बटर लिप बाम इस्तेमाल करना शुरू किया है। जाहिर है सर्दियों में लिप्स ज्यादा ड्राई होने लगते हैं। कभी-कभी होठों से खून भी आने लगता है। मैं आपको बता रहा हूं के इस बाम के इस्तेमाल के बाद मेरी वाइफ को कितना फायदा हुआ और क्यों आपको भी इसका इस्तेमाल करना चाहिए।

यह एक नैचुरल बाम है। सोल ट्री का दावा है कि उसके प्रोडक्ट नैचुरल होते हैं क्योंकि वो आयुर्वेदिक रेसिपी के जरिए आर्गेनिक चीजों से बने होते हैं, जिस वजह से यह हानिकारक नहीं होते हैं। यह लिप बाम आर्गेनिक घी है जो बेहतर है, इसमें नमी है और हल्का है। इसमें कोकम बटर और कार्बनिक तेल शामिल हैं जिनमें अरंडी का तेल, सूरजमुखी तेल, जैतून का तेल, मक्खन, नारियल का तेल, खुबानी तेल, बादाम का तेल, अंगूर तेल, कोकम बटर, कोकोआ बटर, गुपिंक लोटस और अन्य सामग्री है। ऐसा दावा है कि इसमें कोई सिंथेटिक कलर, सुगंध या केमिकल नहीं है और जानवरों पर परीक्षण नहीं किया गया है। इसके पैक पर लिखा है कि नियमित रूप से यूज करने से लिप्स नरम और कोमल रहते हैं।

मेरी वाइफ को हुआ यह फायदा

Also Read

More News

मेरी वाइफ इससे संतुष्ट है। वो इसे दिन में एक बार इस्तेमाल करती है। इसके इस्तेमाल के बाद उसकी लिप्स पूरे दिन सॉफ्ट रहते हैं। वो नहाने के बाद इसे लगाती है। वैसे आप बाम लगाने के एक घंटे के बाद लिपस्टिक लगा सकती हैं।

फायदे

सभी चीजें नैचुरल

अच्छी महक

12 घंटे लिप्स को कोमल रखना

नुकसान

यह पैक केवल एक महीने चलता है लेकिन मेरी वाइफ को सालभर के लिए चाहिए। इसलिए उसे हर महीने यह पैक लेना होगा।

कीमत- 3.5 ग्राम के लिए आपको 295 रुपये चुकाने होंगे।

Read this in English

अनुवादक – Usman Khan

चित्र स्रोत - SoulTree website

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on