Sign In
  • हिंदी

ओरिफ्लेम का अत्याधुनिक सेवा केंद्र दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन में हुआ शुरू

ओरिफ्लेम का अत्याधुनिक सेवा केंद्र दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन में हुआ शुरू। © Shutterstock

अपने नवीनतम संयंत्र में, ओरिफ्लेम एक अनूठा इन-स्टोर अनुभव देने के लिए सौंदर्य और तकनीक को मिलाएगा।

Written by Anshumala |Published : June 4, 2019 7:22 PM IST

ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए, भारत के प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने साउथ एक्सटेंशन, नई दिल्ली में एक नया सेवा केंद्र शुरू किया है। दक्षिण एक्सटेंशन के हलचल भरे बाजार में स्थित, नया सेवा केंद्र उत्तर भारत क्षेत्र में ब्रांड का विशाल सलाहकार नेटवर्क आसानी से पहुंच सकेगा। 50 से अधिक वर्षों से, ओरिफ्लेम अपने सलाहकारों के नेटवर्क को विश्व स्तर के सौंदर्य उत्पाद और आकर्षक व्यावसायिक अवसर प्रदान करके सशक्त बना रहा है। साउथ एक्सटेंशन में जाने से, जो कि दक्षिण दिल्ली में एक महत्वपूर्ण स्थान है, ब्रांड अपनी पहुंच को बढ़ाने और कई और लोगों के जीवन को बदलने में सक्षम होगा।

ओरिफ्लेम एक अनोखा इन-स्टोर अनुभव

अपने नवीनतम संयंत्र में, ओरिफ्लेम एक अनूठा इन-स्टोर अनुभव देने के लिए सौंदर्य और तकनीक को मिलाएगा। यह सेवा केंद्र विभिन्न डिजिटल टचप्वाइंट के माध्यम से एक अनोखा अनुभव प्रदान करेगा। ग्राहक वीडियो वॉल के जरिए उत्पादों और ब्रांड के बारे में जानकारी हासिल कर सकेंगे। सेवा केंद्र सुविधाजनक उत्पाद ऑर्डर करने के लिए ऑर्डर करने वाले स्टेशनों की सुविधा भी प्रदान करेगा। सेवा केंद्र उन सभी के लिए सुलभ है जो बड़ी सहायता के साथ ओरिफ्लेम उत्पादों की कोशिश करना चाहते हैं।

विश्व पर्यावरण दिवस 2019 : वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर से निपटने के लिए विशेषज्ञों ने इसे कम करने के बताए 10 तरीके

Also Read

More News

यह प्रशिक्षण और बैठक कक्ष से सुसज्जित है, ताकि सलाहकारों को इष्टतम प्रशिक्षण प्राप्त करने या अपनी व्यावसायिक बैठकें आयोजित करने की सुविधा मिल सके। ब्रांड वास्तव में आसानी से व्यवसाय करने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने सलाहकारों को सभी तरह का समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

नया सेवा केंद्र, प्रकृति से प्रेरणा लेकर लोगों को प्रकृति के करीब ले जाने वाले सुविधा से लैस है। यह केंद्र जिम्मेदार स्रोतों के अधिकांश तत्वों के साथ लगभग 2,300 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, श्री फ्रेडरिक विडेल, वीपी और दक्षिण एशिया के प्रमुख और एमडी ओरिफ्लेम इंडिया ने कहा, “यह नया सेवा केंद्र ओरिफ्लेम की 50 वर्षीय विरासत और इसकी प्रगतिशील विचारधाराओं के अनूठे संयोजन का प्रतीक है। दक्षिण दिल्ली के केंद्र में हमारे नए स्थान पर जाने से, हम वर्तमान और संभावित ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ होंगे। इस लॉन्च के माध्यम से, हम भारत में अपने सलाहकारों को सशक्त बनाने और अपने ग्राहकों के लिए श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शा रहे हैं।”

स्रोत: (प्रेस रिलीज)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on