Sign In
  • हिंदी

कृति सैनन की दमकती त्वचा का राज है ये होममेड फेस पैक, रेसिपी जानकर आप भी पाएं ग्लोइंग स्किन

कृति सैनन की दमकती त्वचा का राज है ये होममेड फेस पैक, ये रही रेसिपी...(PC: instagram/kritisanon)

कृति सैनन की खूबसूरती नेचुरल है, लेकिन स्किन को हेल्दी रखने के लिए वे एक खास फेस पैक लगाती हैं। यह फेस पैक घर की चीजों से (Kriti Sanon Beauty Secret in Hindi) बना हुआ है। जानें, इसकी रेसिपी

Written by Anshumala |Updated : August 11, 2021 5:33 PM IST

Kriti Sanon Beauty Secret: परम सुंदरी यानी कृति सैनन (Kriti Sanon) ने खुद को बॉलीवुड में सफल एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर लिया है। इन दिनों अपनी फिल्म 'मिमि' (Film Mimi) से कृति चर्चा में हैं। उनका गाना परम सुंदरी भी फैंस को पसंद आ रहा है। कृति की लंबाई, प्यारी मुस्कान, ओवरऑल लुक, एक्टिंग के साथ ही उनकी ग्लोइंग स्किन (Glowing Skin) की भी युवतियां दीवानी हैं। हर कोई जानना चाहता है कि कृति की इस दमकती त्वचा का राज आखिर क्या है? दरअसल, कृति अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाए रखने के लिए कुछ घरेलू नुस्खे आजमाती हैं। हालांकि, कृति की खूबसूरती नेचुरल है, लेकिन स्किन को हेल्दी रखने के लिए वे एक खास फेस पैक लगाती हैं। यह फेसपैक घर की चीजों से (Kriti Sanon Beauty Secret in Hindi) बना हुआ है।

होममेड फेस पैक है कृति की ग्लोइंग स्किन का राज

कृति सैनन लगाती हैं घर का बना खास फैस पैक (Homemade face pack recipe), ताकि उनकी स्किन दमकती रहे और स्वस्थ भी रहे। इस फेस पैक को बनाना है बहुत आसान। इसे बनाने के लिए आपको उन चीजों की जरूरत पड़ेगी, जो आपके घर में ही मौजूद होती हैं।

होममेड फेस पैक बनाने के लिए सामग्री

आपको चाहिए बेसन (2 बड़ा चम्मच), मसूर दाल 1 चम्मच (आप कोई भी दाल ले सकते हैं), एक चुटकी हल्दी पाउडर, 3-4 बादाम, 2 बड़ा चम्मच मलाई। मिक्सर में इन सभी चीजों को डालकर गाढ़ा पेस्ट तैयार कर लें। इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाकर 15 मिनट के लिए सूखने दें। फिर पानी से चेहरे को साफ कर लें। इस होममेड फेस पैक से त्वचा स्मूद, ग्लो करने के साथ ही स्वस्थ भी बनी रहेगी। हल्दी, बादाम, दाल स्किन को साफ करते हैं, फोड़े-फुंसियों की समस्या भी दूर करते हैं।

Also Read

More News

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on