• हिंदी

Arjun Rampal Hair Color: अर्जुन रामपाल की तरह करवाना चाहते हैं ब्लॉन्ड हेयर कलर, तो पहले जान लें इसके फायदे-नुकसान

Arjun Rampal Hair Color: अर्जुन रामपाल की तरह करवाना चाहते हैं ब्लॉन्ड हेयर कलर, तो पहले जान लें इसके फायदे-नुकसान

अपनी आगे वाली फिल्म 'धाकड़' के लिए अर्जुन रामपाल ने ब्लॉन्ड हेयर (Blond Hair Color) कलर किया है और उनके इस लुक की झलक जैसे ही मीडिया को मिलीं हर तरफ इसकी ही चर्चा होने लगी।

Written by Sadhna Tiwari |Updated : June 20, 2021 2:02 AM IST

Arjun Rampal Hair Color: अभिनेता अर्जुन रामपाल की डैंशिंग पर्सानालिटी और उनकी स्टाइल के कारण ही उन्हें इंडस्ट्री के सबसे गुडलुकिंग ऐक्टर्स की फेहरिस्त में ऊपर रखा जाता है। अर्जुन के बालों की स्टाइल भी लोगों को खूब आकर्षित करती है। लम्बे, सिल्की और लहराते बालों में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हमेशा दिलकश लगते हैं। लेकिन, अब अर्जुन के बाल काले ना रह कर सफेद हो गए हैं।अरे..अरे नहीं,,नहीं,,,हम अर्जुन रामपाल की बढ़ती उम्र या बुढ़ापे के कारण उनके सफेद बालों की बात नहीं कर रहे। बल्कि, हम तो बात कर रहे हैं उस ब्लॉन्ड हेयर कलर की जिसे अर्जुन ने अपने लिए चुना है।  आप भी देखें क्या खूब जंच रहा है यह हेयर कलर इस खूबसूरत अभिनेता पर।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

क्यों कराया अर्जुन ने अपने काले बालों को सफेद ?

अपनी आगे वाली फिल्म 'धाकड़' के लिए अर्जुन रामपाल ने ब्लॉन्ड हेयर (Blond Hair Color) कलर किया है और उनके इस लुक की झलक जैसे ही मीडिया को मिली हर तरफ इसकी ही चर्चा होने लगी। अर्जुन की लेटेस्ट तस्वीरें मीडिया में वायरल हो रही हैं जिनमें उनके नये हेयर कलर की वजह से उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के साथ फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में अपने रोल की ज़रूरत के हिसाब से अर्जुन ने यह हेयर कलर कराया है। गुरुवार को अर्जुन रामपाल को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम अलिम (Hakim Aleem) के सैलोन के बाहर मुंबई (Mumbai) में स्पॉट किया गया।

Also Read

More News

View this post on Instagram

A post shared by Zorins TV (@zorinstv)

हेयर कलर हेयर स्टाइलिंग के क्षेत्र में सबसे बड़े और लोकप्रिय ट्रेंड्स में से एक है। हेयर कट के बाद हेयर कलरिंग ही वह तरीका है जिससे लोगों के लुक में तुरंत ही बदलाव आ जाता है। खुद को फैशनेबल, कूल और ट्रेंडी दिखाने के लिए लोग हेयर कलर कराते हैं। ज़्यादातर लोगों का मानना है कि हेयर कलरिंग का शौक केवल महिलाओं को ही होता है। लेकिन, पुरुषों की भी इसमें खास रूचि होती है। इसीलिए, कॉलेज गोअर्स से लेकर ऑफिस जानेवाले और मिड-एज के पुरुषों को भी हेयर कलर कराना खूब पसंद आता है। हेयर कलर कराने के कुछ फायदे जो गिनाए जाते हैं वह ये हैं-

  • कलर कराने वाले व्यक्ति की उम्र कम दिखायी देती है।
  • हिना और मेंहदी जैसे रंगों का एक एडवांस पर्याय हैं हेयर कलर।
  • सफेद होते बालों को भी स्टाइलिश तरीके से छुपाना होता है संभव

हेयर कलर करने के नुकसान

  • स्किन एलर्जिस हो सकती हैं। क्योंकि, कुछ लोगों की स्किन सेंसिटिव और एलर्जिक होने के कारण हेयर कलर लगाने से उन्हें एलर्जिक रिएक्शशन्स हो सकते हैं।
  • हेयर फॉल की समस्या हो सकती है।
  • कुछ लोगों में हेयर कलर लगाने से हेयर ग्रोथ रूकने की भी स्थिति देखी गयी है।
  • हेयर कलर में मौजूद कुछ केमिकल्स, सांस की तकलीफ जैसे अस्थमा से पीड़ित लोगों के लिए नुकसानदायक साबित हो सकते हैं।