Sign In
  • हिंदी

विटामिन ई कैप्सूल की दीवानी हैं आलिया से लेकर अथिया शेट्टी, जानिए कैसे किया जाता है इस्तेमाल

आलिया भट्ट से लेकर आथिया शेट्टी हैं इस कैप्सूल की दीवानी! असर ऐसा कि दीवाना बना दें, जानें प्रयोग का तरीका

alia bhatt to athiya shetty : अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कौन सा कैप्सूल है, जो ग्लोइंग स्किन दिलाने में मदद करता है तो इस लेख में हम आपको बता रहे हैं स्किन के लिए रामबाण नुस्खा है।

Written by Jitendra Gupta |Published : June 5, 2021 3:59 PM IST

क्या आप भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देखकर कहते हैं कि ये इतनी सुंदर कैसे? आपको यकीन नहीं होगी कि ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए किसी खास कैप्सूल का प्रयोग करती हैं। बहुत सी अभिनेत्रियां इसे शेयर करती हैं तो कुछ इसे छिपा कर रखती हैं। हालांकि कुछ एक्ट्रेस के फैंस इन टिप्स को फॉलो भी करते हैं और इसका फायदा उठाते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कौन सा कैप्सूल है, जो ग्लोइंग स्किन दिलाने में मदद करता है तो इस लेख में हम आपको बता रहे हैं स्किन के लिए रामबाण नुस्खा, जो कैप्सूल फार्म में उपलब्ध है।

विटामिन ई है इस कैप्सूल का नाम

ज्यादातर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के स्किन केयर रूटीन में शामिल होता है विटामिन-ई कैप्सूल। ये कैप्सूल ग्लो बढ़ाने के साथ-साथ बालों की ग्रोथ के लिए भी बहुत जरूरी होता है। आप इस कैप्सूल की मदद से स्किन और बालों की समस्या को दूर कर सकते हैं।

कैसे किया जाता है ये उपयोग

आप विटामिन-ई कैपसूल को बीच से काट लें और अपने नियमित रूप से लगाए जाने वाले फेस पैक में मिक्स कर लें। उसके बाद इस फेस पैक को चेहरे पर लगा लें और इतना भर करने से ही आपका चेहरा दमक उठेगा। आप इसे डायरेक्ट भी स्किन पर लगा सकते हैं। आप सिर्फ कैप्सूल को बीच में से काटकर इसके लिक्विड को कटोरी में निकाल लें और चेहरे पर लगा लें। लिक्विड सूखने के बाद साफ पानी से चेहरा धो लें।

Also Read

More News

आलिया का फेवरेट कैप्सूल

किसी भी मेडिकल शॉप पर आसानी से उपलबध विटामिन-ई कैप्सूल को किसी भी तरीके से उपयोग किया जा सकता है। खुद आलिया भट्ट के साथ-साथ बॉलिवुड की बहुत सारी अभिनेत्रियां विटामिन ई का उपयोग करती हैं और अपनी स्किन के ग्लो को बनाए रखती हैं।

इन चीजों में किया जाता है प्रयोग

1- ऐलोवेरा जेल

2-बादाम के तेल

3-फेस पैक

4-नारियल तेल

5- बॉडी लोशन

आथिया को भी पसंद ये कैप्सूल

अथिया शेट्टी ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि वह अपनी स्किन को जवां और फ्लॉलेस बनाने के लिए विटामिन-ई कैप्सूल का उपयोग करती हैं। इस कैप्सूल को काटकर निकलने वाले लिक्विड को सीधे स्किन पर लगाकर हल्की-हल्की मसाज करने से निशान, दाग या फाइन लाइन नहीं रहती है।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on